बिहार

bihar

प्रो कबड्डी लीग: पटना पहुंचे 'पाइरेट्स', 3 अगस्त को जयपुर पिंक पैंथर्स से मुकाबला

By

Published : Jul 31, 2019, 12:36 PM IST

प्रो कबड्डी सीजन 7 के पटना में होने वाले मैचों को लेकर पटना पाइरेट्स की टीम आज पटना पहुंची. एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़ों और आरती के साथ टीम का स्वागत किया गया.

प्रो कबड्डी सीजन 7

पटना:राजधानी के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स में 3 अगस्त को पटना पाइरेट्स का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा. एयरपोर्ट के बाद पटना पाइरेट्स की टीम गांधी मैदान स्थित होटल पनाश के लिए रवाना हो गई. टीम के ठहरने की व्यवस्था होटल पनाश में की गई है.

पटना पाइरेट्स की पूरी टीम

इस बार डिफेंस काफी मजबूत
पटना पाइरेट्स टीम के कोच राम मेहर सिंह ने बताया कि इस बार पिछली बार के मुकाबले टीम ज्यादा मजबूत है और टीम का डिफेंस सबसे बेहतर है. उन्होंने कहा कि अगर प्रदीप नारवाल अपना 80 फीसदी ही दे तो टीम को जीतने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा कि पिछले बार प्रदीप के चोटिल होने और टीम में डिफेंस की कमी होने के कारण टीम अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी. लेकिन इस बार टीम जिस तरह परफॉर्मेंस कर रही है उससे टीम की फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें है. उन्होने यह भी कहा कि प्रो कबड्डी टूर्नामेंट सीजन 7 की सभी टीमें काफी मजबूत हैं, ऐसे में किसी को कमजोर आंकना गलत होगा.

पटना पाइरेट्स टीम के कोच राम मेहर सिंह

ढोल नगाड़ों और आरती उतारकर टीम का स्वागत
पटना पहुंचने पर एयरपोर्ट पर 'पटना इट्स' ने टीम का स्वागत ढोल नगाड़े बजाकर किया. टीम जैसे ही एयरपोर्ट परिसर से बाहर निकली उनका स्वागत आरती उतारकर किया गया और फूलों की माला पहनाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details