बिहार

bihar

Patna Opposition Meeting: माले नेता दीपंकर ने कहा-'आगाज अच्छा है तो अंजाम भी अच्छा होगा'

By

Published : Jun 22, 2023, 8:43 PM IST

Updated : Jun 22, 2023, 10:37 PM IST

बिहार की राजधानी पटना में भाजाप विरोधी दिग्गज नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है. 23 जून को विपक्षी एकता बैठक में भाग लेने के लिए भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य भी पटना पहुंचे. दीपंकर ने एयरपोर्ट पर कहा कि 'आगाज अगर अच्छा है तो अंजाम भी अच्छा होगा'. पढ़ें, पूरी खबर.

दीपंकर
दीपंकर

दीपंकर भट्टाचार्य, महासचिव, भाकपा माले.

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार 23 जून को भाजपा विरोधी दल के नेताओं की बैठक होगी. दिग्गज नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है. विपक्षी एकता की बैठक में भाग लेने भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य भी पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर भाकपा माले के कार्यकर्ता ने उनका स्वागत किया. दीपंकर एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर से पैदल ही बाहर आए.

इसे भी पढ़ेंः Patna Opposition Meeting : कई विपक्षी दलों को नहीं मिला निमंत्रण, बड़ा सवाल विपक्षी एकजुटता कैसे संभव?

"सब लोग मिलकर इस तानशाह सरकार को गद्दी से उतारेंगे. जिस सरकार ने देश को पूंजीपतियों के हाथ में दे दिया है उसको हटाना जरूरी है. इसी काम के लिए सभी विपक्षी दल मिलकर एकजुट हुए हैं"- दीपंकर भट्टाचार्य, महासचिव, भाकपा माले

विपक्षी एकता की मुहिम सफल होगी: दीपंकर ने एयरपोर्ट पर मौजूद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'आगाज अगर अच्छा है तो अंजाम भी अच्छा होगा'. देखिए ममता जी भी आई हैं. अरविंद केजरीवाल आए हैं. दीपंकर ने कहा कि विपक्षी एकता की मुहिम जरूर सफल होगी. उन्होंने कहा कि देश को जनता भी चाहती है कि मोदी सरकार के विरोध में मजबूत गठबंधन बने. हमलोग यही करने जा रहे हैं. जो प्रयास किया जा रहा है वो पूरी तरह से सफल होते दिख रहा है.

बैठक पर देशभर की नजर: पटना में 23 जून को 17 से 18 दलों की मौजूदगी में बैठक होने की बात कही जा रही है. बैठक में अहम रणनीति पर सहमति बनेगी. अब तक ममता बनर्जी, महबूबा मुफ्ती, अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान पटना पहुंच चुके हैं. शरद पवार का कल इंतजार होगा. स्टालिन भी बिहार की सीमा में प्रवेश कर चुके हैं. पूरे देश की मीडिया की नजर अब पटना की ओर है.

Last Updated : Jun 22, 2023, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details