बिहार

bihar

Patna Crime: प्रतिमा विसर्जन में हत्या कर ससुराल में छिपा था आरोपी, पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2023, 7:17 PM IST

बिहार के पटना में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन में युवक की हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने ससुराल दिल्ली फरार हो गया था. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह.

पटनाः बिहार के पटना हत्याकांड (Murder In patna) मामले में पुलिस ने एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ में अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी मिली है, जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसकी जानकारी पटना टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने दी. कहा कि सरस्वती पूजा के बाद विसर्जन के दौरान फायरिंग की गई थी. इस घटना एक युवक की मौत हो गई थी. इसी मामले में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

यह भी पढ़ेंःChapra Mob lynching: सुलगता छपरा का मुबारकपुर.. एक्शन ताबड़तोड़.. 'जंगलराज रिटर्न्स' तक पहुंची बात

27 जननवरी की घटनाःडीएसपी ने पटना सैदपुर होस्टल में सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया था. जिसको लेकर 27 जनवरी को विसर्जन जुलूस निकाला गया था. इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने दर्जनों राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. इस दौरान जहानाबाद का रहने वाला धीरज को फायरिंग में गोली लग गई थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस मामले में 9 आरोपियों को नामदज किया गया था. सभी आरोपी फरार चल रहा थे, जिसमें से एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तारी के लिए छामेपारी जारीः विसर्जन जुलूस पटना के कदम कुआं थाना से निकलकर गांधी मैदान थाने के एसएसपी कार्यालय से महेश चंद कदम की दूरी पर ही थी कि बदमाशों ने हर्ष फायरिंग कर दी थी. इस दौरान अफरा-तफरी की माहौल हो गया था. इस पूरे मामले में साहिल राज उर्फ टिशू को दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से गिरफ्तार किया गया है. डीएसपी बताते हैं कि गिरफ्तारी के दौरान इसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए घटना में शामिल अन्य बदमाशों का नाम बताया है, जिसके लिए लगातार छापेमारी जारी है.

"इस पूरे मामले में 9 आरोपियों पर नामजद एफआईआर की गई थी, जिसमें से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है. सैदपुर हॉस्टल में लगे अवांछित तत्वों के जमावड़ा के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. बदमाशों की कमर तोड़ने की मुहिम पुलिस ने शुरू कर दी है."-अशोक कुमार सिंह, टाउन डीएसपी, पटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details