बिहार

bihar

पटना में दोबारा लॉकडाउन का असर हवाई सेवाओं पर नहीं, आसानी से आज जा रहे  हैं यात्री

By

Published : Jul 10, 2020, 1:38 PM IST

Updated : Jul 10, 2020, 4:27 PM IST

पटना में लगाये गए लॉक डाउन में परिवहन सेवाओं को नहीं रोका गया है. यही कारण है कि एयरपोर्ट पर आनेवाले या एयरपोर्ट से जानेवाले यात्रियों पर कोई फर्क नहीं दिख रहा है.

पटना एयरपोर्ट
पटना एयरपोर्ट

पटनाःराजधानी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर शुक्रवार से दोबारा लॉकडाउन लगाया गया है. इसका असर पटना एयरपोर्ट पर नहीं के बराबर दिख रहा है. परिवहन सेवाओं पर रोक नहीं लगने के कारण यात्री एयरपोर्ट पर आसानी से आना-जाना कर रहे हैं, उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

यात्रियों की संख्या पर कोई असर नहीं
पटना एयरपोर्ट से परिचालित सभी विमानो में यात्रियों की संख्या पर कोई असर नहीं दिख रहा है. रोजाना की तरह लोग अपनी यात्रा के समयानुसार यहां पहुंच रहे हैं. बिहार में एक मात्र एयरपोर्ट जय प्रकाश नरायण एयरपोर्ट है, जहां से घरेलू विमान सेवा परिचालित की जाती है. बिहार के सभी जिलों के लोग पटना एयरपोर्ट ही आकर देश के कई शहरों तक जाते हैं और आते हैं.

जानकारी देते संवाददाता

ये भी पढ़ेंःपटना में फिर से लॉक डाउन, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

परिवहन सेवाओं पर रोक नहीं
पटना में लगे लॉकडाउन से पहले माना जा रहा था कि आवागमन में असुविधा होगी. यात्री कम संख्या में पटना एयरपोर्ट पहुंच पाएंगे. लेकिन पटना में लगाये गए लॉक डाउन में परिवहन सेवाओं को नहीं रोका गया है. यही कारण है कि एयरपोर्ट पर आनेवाले या एयरपोर्ट से जानेवाले यात्रियों पर कोई फर्क नहीं दिख रहा है.

वैसे अगर हम बात करें तो राजधानी पटना में सड़कों पर लोगों की संख्या जरूर कम दिख रही है. लेकिन एक जगह से दूसरी जगह जाने वाले लोग आसानी से आ जा रहे हैं.

Last Updated : Jul 10, 2020, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details