बिहार

bihar

पटना-गया स्टेट हाईवे पर सिंगल लेन डायवर्सन बना मुसीबत, घंटों लगता है जाम

By

Published : Jun 25, 2021, 10:54 AM IST

Updated : Jun 25, 2021, 11:22 AM IST

पटना-गया स्टेट हाईवे (Patna-Gaya State Highway) पर इन दिनों भीषण जाम लगा रहता है. बीते गुरुवार को धनरूआ के पास डायवर्सन पर ट्रक का गुला टूट जाने के चलते गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयी थीं.

पटना-गया स्टेट हाईवे
पटना-गया स्टेट हाईवे

पटना:पटना-गया स्टेट हाईवे (Patna-Gaya State Highway) पर धनरूआ के पास रोजाना कई घंटों सड़क जाम लगा रहता है. सड़क पर पुलिया निर्माण के चलते डायवर्सन (Diversion) पर भीषण जाम लग जाता है. जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

न्यायाधीश भी फंसे जाम में
वहीं, गुरुवार को एक ट्रक का गुला टूट जाने से डायवर्सन पर घंटों जाम लग गया था. पटना हाईकोर्ट के एक जज भी इस जाम में फंस गये थे. इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए न्यान्याधीश की गाड़ी को जाम से निकाला.

यह भी पढ़ें: पटना: सड़क हादसे को दावत दे रही जाहिदपुर की पुलिया, 2 साल पहले बाढ़ में हुई थी क्षतिग्रस्त

जल्द दो लेन में बनेगा डायवर्सन
रोजाना लग रहे सड़क जाम को लेकरपथ निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर से इस बारे में बात की गयी. उन्होंने कहा कि डायवर्सन को दो लेन में बनाना था, लेकिन ठेकेदार नहीं बना पाया है. जाम की समस्या को देखते हुए वहां जल्द दो लेन में डायवर्सन बनाया जाएगा. ताकि लोगों को जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़े.

यह भी पढ़ें: धनरूआ में ईटीवी भारत की खबर का असर, स्टेट हाइवे का मरम्मतीकरण शुरू

बता दें कि पटना-गया स्टेट हाइवे पर धनरूआ बाजार में बने बड़े-बड़े गड्ढों से लोग परेशान थे. ईटीवी भारत की खबर का असर होने के बाद कई जगहों पर मरम्मत का काम शुरू हुआ था.

Last Updated : Jun 25, 2021, 11:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details