बिहार

bihar

ETV Bharat / state

2 साल बाद भी वेबसाइट पर नहीं बदला पटना DEO कार्यालय का पता, दर-दर भटक रहे हैं लोग

डीईओ ऑफिस नवंबर 2017 में ही राजेंद्र नगर के सैदपुर इलाके में शिफ्ट कर गया था. डीईओ कार्यालय का पता विभाग की वेबसाइट पर अपडेट नहीं होने के कारण लोगों को कार्यालय ढूंढने में काफी परेशानी होती है.

By

Published : Jul 28, 2019, 12:42 PM IST

पटना जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय

पटना:आधुनिकता के इस दौड़ में जहां शिक्षा पद्धति के डिजिटलाइजेशन की बात चल रही है. वहीं, पटना जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय का पता 2 वर्षों से वेबसाइट पर अपडेट नहीं किया गया है. जब लोग डीईओ (डिस्टिक एजुकेशन ऑफिसर) ऑफिस का पता इंटरनेट के जरिए ढूंढते हैं, तो आज भी यह पता कलेक्टेरियेट, जजेस कोर्ट रोड, बांकीपुर, मुरादपुर पटना बताता है.

लोगों को कार्यालय ढूंढने में होती है परेशानी
डीईओ ऑफिस नवंबर 2017 में ही राजेंद्र नगर के सैदपुर इलाके में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन विभाग की वेबसाइट पर आज भी यह पता अपडेट नहीं किया गया है. वर्तमान में जिला शिक्षा पदाधिकारी का कार्यालय राजेंद्र नगर के सैदपुर इलाके के आरएसएस शाखा मैदान के रास्ते में स्थित है. डीईओ कार्यालय का पता विभाग की वेबसाइट पर अपडेट नहीं होने के कारण लोगों को कार्यालय ढूंढने में काफी परेशानी होती है.

पटना जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय का पता 2 वर्षों से नहीं हुआ अपडेट

2 वर्ष पहले ही राजेंद्र नगर के सैदपुर में हो चुका है शिफ्ट
वहीं, काफी दिक्कत का सामना करने के बाद डीईओ कार्यालय पहुंचे सरोज ने बताया कि वह पहले नेट पर गांधी मैदान के पास कलेक्टेरियेट में मिले पते पर गए. जहां से उन्हें पता चला कि यह कार्यालय 2 वर्ष पहले ही राजेंद्र नगर के सैदपुर में शिफ्ट हो चुका है. उन्होंने बताया कि नेट पर गलत पते की जानकारी होने के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और भटकते-भटकते लोगों से पूछते हुए वह यहां पर पहुंचे हैं.

जिला शिक्षा पदाधिकारी का कार्यालय पड़ा है बंद
इस मामले पर जब जिला शिक्षा पदाधिकारी से उनका विचार जानने ईटीवी संवाददाता उनके कार्यालय में पहुंचे, तो कमरा बंद पड़ा मिला और किसी कर्मचारियों को भी यह पता नहीं था कि डीईओ साहब कहां गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details