बिहार

bihar

By

Published : Mar 9, 2021, 5:41 PM IST

Updated : Mar 9, 2021, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

जिस गोदाम में पकड़ी गई थी शराब, अब वहां खुलेगा बाईपास थाना

पटना के बाईपास थाने का संचालन अब उसी गोदाम में होगा जहां से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई थी। गोदाम में थाने की शिफ्टिंग की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. इस भवन के बाहर थाने का बोर्ड दिखेगा.

warehouse
warehouse

पटना:: पटनासिटी में जिस गोदाम से बड़ी शराब की खेप बरामद की गई थी. अब उस जगह पर बाईपास थाने का बोर्ड दिख रहा है. अस्थायी रुप से 2 कमरे में चल रहे इस थाने को गोदाम में शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

बाईपास थाना क्षेत्र पहले चौक थाना क्षेत्र में ही आता था. वर्ष 2007 में बाईपास और बहादुरपुर थाना खोला गया. तब से बाईपास थाना मंदिर के कैंपस के दो कमरे में चल रहा था. 350वें प्रकाश पर्व के दौरान मंदिर से सौ मीटर की दूरी पर गैरमजरुआ जमीन पर थाने को शिफ्ट कर दिया गया. उस समय से अस्थायी दो कमरे में यह थाना चल रहा था.

देखें रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें:CM नीतीश पर बरसे RJD नेता, सुबोध कुमार ने कहा- 'वरिष्ठ हैं तो क्या तेल मालिश करें...

बता दें कि 31 जनवरी की रात बाईपास थाने से कुछ दूरी पर भूसा रखने के नाम पर किराए पर लिए गए निजी जमीन पर बने गोदाम में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान गोदाम से शराब की बड़ी खेप बरामद की गई थी. गोदाम में खड़े ट्रक पर भी शराब लोड था. बोतलों की गिनती करने में पुलिस को 24 घंटे लग गए. साथ पुलिस ने कई तस्कों को भी गिरफ्तार किया था. मामले में बाईपास थाने के तत्कालीन थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया था.

Last Updated : Mar 9, 2021, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details