बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पहली बारिश में ही मीठापुर बस स्टैंड बना तालाब, गंदगी और कचरे का लगा अंबार

बस पकड़ने आए एक यात्री ने बताया कि बस स्टैंड में पानी जमा होने और चारों तरफ कीचड़ फैलने से उन्हें बस पकड़ने में काफी दिक्कत हो रही है. साथ ही पैर फिसलने से गिरने का भी डर बना रहता है.

By

Published : Jun 24, 2019, 12:49 PM IST

Updated : Jun 24, 2019, 12:59 PM IST

मीठापुर बस स्टैंड हुआ जलमग्न

पटनाः राजधानी पटना के मीठापुर बस स्टैंड में मानसून की पहली बारिश के बाद ही भारी जलजमाव हो गया. वहीं, पानी की निकासी के लिए भी कोई व्यवस्था नहीं की गई है. इस वजह से यात्रियों और बस चालकों को काफी परेशानी हो रही है.

बस स्टैंड पर बस चालक गाड़ी को पानी में खड़े रखने को मजबूर हैं. पानी जमा होने के कारण यात्रियों को बस में चढ़ने के लिए भी काफी कठिनाइयां हो रही हैं. ट्रांसपोर्टर बताते हैं कि उन्हें अपनी गाड़ी को ठीक कराने में काफी दिक्कतें आ रही हैं. पानी जमा होने के कारण गाड़ी का रूटीन चेकअप सही से नहीं हो पा रहा है. वहीं प्रशासन की तरफ से भी पानी की निकासी का कोई इंतजाम नहीं किया गया है.

मीठापुर बस स्टैंड हुआ जलमग्न

बस पकड़ने आए एक यात्री ने बताया कि बस स्टैंड में पानी जमा होने और चारों तरफ कीचड़ फैलने से उन्हें बस पकड़ने में काफी दिक्कत हो रही है. साथ ही पैर फिसलने से गिरने का भी डर बना रहता है. साथ ही ट्रेवल कंपनी में कार्यरत एक कर्मचारी ने बताया कि यह सालों से होता आ रहा है. हर बार इस कुव्यवस्था को लेकर प्रशासन को पत्र लिखा जाता है. लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है.

Last Updated : Jun 24, 2019, 12:59 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details