बिहार

bihar

BRTC की बस से मिली अंग्रेजी शराब की 139 बोतलें, चालक सहित दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 3, 2022, 8:58 PM IST

राजधानी पटना में बीएसआरटीसी की बस से अंग्रेजी शराब की 139 बोतलें मिली (liquor found from BSRTC bus) हैं. पुलिस ने चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब
शराब

पटना : बिहार में शराबबंदी के भले ही छह साल से ज्यादा हो गए हों लेकिन राज्य में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है जहां झारखण्ड से चल कर पटना पहुंची बीएसआरटीसी की बस की डिक्की से भारी मात्रा में शराब की खेप जब्त की गई. साथ ही अवैध शराब की डिलीवरी करने वाले बस चालक और खलासी को तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :- 'भारत सरकार' लिखी गाड़ी में भरी मिली शराब, 3 तस्कर गिरफ्तार.. तीन फरार

पहले भी शराब की तस्करी करने की बात स्वीकारी : मामले की जानकारी देते हुए टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को मिली सूचना के आलोक में कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की पूछताछ में तस्करों ने पहले भी शराब की तस्करी करने की बात स्वीकार की है.

मां शांति ट्रेवल्स बस से जब्त हुई शराब: पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के कारगिल चौक पर रांची से पटना आई मां शांति ट्रेवल्स बस अंग्रेजी शराब की 139 बोतलें बरामद की गई हैं. शराब की ये बोतलें बस की डिक्की में दो काले रंग के बैग में रखी हुई थीं. पुलिस बस चालक और खलासी से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें :- उत्तर प्रदेश परिवहन बस से शराब की तस्करी, सफर कर रहे 6 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details