बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से परेशान हुए मरीज के परिजन, किया हंगामा

आईजीआईएमएस में मंगलवार देर शाम से ही सभी जूनियर डॉक्टर का विरोध प्रदर्शन चल रहा है. इस कारण मरीज के परिजनों का सब्र का बांध टूट गया. डॉक्टरों के खिलाफ सभी मरीज के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया है.

By

Published : Apr 10, 2019, 12:48 PM IST

परिजनों का हंगामा

पटनाः अपनी 12 सूत्री मांगों के समर्थन में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी है. हड़ताल के कारण मरीजों को काफी परेशानी हो रही है. वहीं, हड़ताली जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ आईजीआईएमएस में मरीज के परिजन उग्र हो गए हैं.

दरअसल, आईजीआईएमएस में मंगलवार देर शाम से ही सभी जूनियर डॉक्टर का विरोध प्रदर्शन चल रहा है. इस कारण मरीज के परिजनों का सब्र का बांध टूट गया. डॉक्टरों के खिलाफ सभी मरीज के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया है. बीच-बचाव में आई पुलिस ने हल्की लाठियां भी भांजी. पुलिस प्रशासन और अस्पताल प्रशासन ने लोगों को शांत कराया.

मरीज के परिजनों ने किया हंगामा

आईजीआईएमएस में एक छात्रा से छेड़खानी

एक तरफ जहां राज्य के सभी मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर अपनी 12 सूत्री मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. वहीं कल देर शाम से आईजीआईएमएस में एक छात्रा से छेड़खानी को लेकर डॉक्टरों का आंदोलन और उग्र हो गया है. जिसको लेकर मरीज के परिजन काफी परेशान हैं.

एनएमसीएच में मरीज के परिजन जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ सड़क पर

इन परेशानियों के बीच इन का धैर्य अब टूटने लगा है. बता दें कि मंगलवार को एनएमसीएच में मरीज के परिजन जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ सड़क पर उतर आए थे. वहीं आज आइजीआईएमएस में भी मरीज के परिजन उग्र हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details