बिहार

bihar

मुख्यमंत्री राहत कोष में अपनी एक दिन की सैलरी देंगे पाटलिपुत्र विवि के शिक्षक

By

Published : Apr 11, 2020, 5:37 PM IST

कोरोना वायरस से निपटने के लिए पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के शिक्षकों ने अपने एक दिन की सैलरी मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है.

Pataliputra University
Pataliputra University

पटना: लॉक डाउन में बेसहारा और बेघर लोगों के सहयोग में सरकार से लेकर तमाम समाज सेवी संस्थाएं और निजी लोग भी इस महामारी में एक साथ मिलकर लोगों के सहयोग में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के शिक्षकों ने भी अब अपना योगदान देना शुरू कर दिया है. कोरोना महामारी के इस संकट में पाटलिपुत्र महाविद्यालय के तमाम शिक्षकों ने मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में अपने 1 दिन का वेतन देंगे.

मदद के लिए सामने आ रहे लोग
पूरा देश कोरोना महामारी के इस संकट में एक साथ खड़ा है. इस महामारी के खिलाफ सभी वोग इस संकट की घड़ी में मदद के लिए सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के लगभग 800 शिक्षकों ने अपने 1 दिन का वेतन कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला लिया है.

1 दिन का वेतन देने का फैसला
पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के अध्यक्ष प्रोफेसर ठाकुर एके सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के इस महामारी को लेकर पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के तमाम शिक्षक जो लगभग 800 की संख्या में हैं, वो सभी 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में जमा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details