बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना स्टेशन पर शेड्स से पानी गिरने से यात्रियों को हो रही परेशानी, अधिकारियों का ध्यान तक नहीं

पटना स्टेशन यात्रियों की सुविधाओं के लिए कुछ दिन पहले यहां शेड्स बदले गए थे. लेकिन मानसून के शुरुआती बारिश में ही शेडस से पानी टपकने लगा है.

By

Published : Jul 11, 2019, 12:04 AM IST

पटना

पटना: पटना स्टेशन पर मानसून की तैयारी को शुरुआती बारिश ने ही पोल खोल दी है. स्टेशन प्रबंधन ने दावा किया था कि यहां प्लेटफार्म पर स्थित सभी शेडस को ठीक कर दिया गया है. लेकिन मानसून के शुरुआती बारिश में ही शेड्स से पानी टपकने लगा है. इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पटना स्टेशन पर सौंदर्यीकरण और यात्रियों की सुविधाओं के लिए कुछ दिन पहले यहां शेड्स बदले गए थे. इसको लेकर स्टेशन प्रबंधन ने दावा भी किया था कि इस बार के बरसात में यात्रियों को पानी टपकने की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा. लेकिन बरसात के मौसम में बारिश होने के बाद प्लेटफॉर्म पर पानी टपकने की समस्या अभी भी है.

यात्रियों का बयान

यात्रियों को हो रही काफी परेशानी
प्लेटफॉर्म पर सौंदर्यीकरण के लिए फर्श पर ग्रेनाइट का पत्थर लगाया गया है. इससे यहां पानी टपकने से यात्रियों को चलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, इसको लेकर यात्रियों ने बताया कि फर्श पर पानी जमा हो जा रहा है. इससे चलने में काफी कठिनाई हो रही है. कई यात्री इससे प्लेटफॉर्म पर गिर भी जाते हैं. यात्रियों ने स्टेशन प्रबंधन से इसे जल्द ठीक करने की मांग भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details