बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एक बार फिर HAM के प्रदेश अध्यक्ष बने बीएल बैसंत्री, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

बीएल बैसंत्री एक बार फिर से हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं. प्रदेश कार्यालय पर आज पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी मजबूत करने के लिए कहा.

हम प्रदेश अध्यक्ष बीएल बैसंत्री
हम प्रदेश अध्यक्ष बीएल बैसंत्री

By

Published : Feb 4, 2021, 1:50 PM IST

पटनाः बुधवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राज्य परिषद की बैठक हुई थी. जिसमें बीएल बैसंत्री को दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. वहीं आज प्रदेश कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नए प्रदेश अध्यक्ष बीएल बैसंत्रीका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी को मजबूत करने की बात कही.

कार्यकर्ताओं को लगातार करना होगा काम
स्वागत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बीएल बैसंत्री ने कहा कि पार्टी को इस बार विधानसभा चुनाव में भी अच्छा वोट मिला है. कार्यकर्ताओं ने अपने क्षेत्र में अच्छी पहचान बनायी है. हम चाहते हैं कि पार्टी और मजबूत हो, इसको लेकर सभी कार्यकर्ताओं को लगातार काम करना होगा.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- बीएल बैसंत्री बने हम के प्रदेश अध्यक्ष, राज्य परिषद की बैठक में लिया गया फैसला

पूर्वोत्तर के राज्यों में भी होगा पार्टी का विस्तार
इस दौरान उन्होंने कहा कि संगठन विस्तार को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के आदेश के अनुसार हम काम कर रहे हैं. राज्य में अभी लगातार सदस्यों की संख्या बढ़ाई जाएगी. इसको लेकर जिलों में सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि सिर्फ बिहार में ही नहीं, पूर्वोत्तर के राज्यों में भी पार्टी का विस्तार होगा. इसके लिए अभियान शुरू किया जाएगा. जल्द ही राज्य कमेटी के सभी प्रकोष्ठ का भी गठन किया जाएगा. जिससे संगठन विस्तार में सहूलियत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details