बिहार

bihar

By

Published : Sep 22, 2020, 10:29 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: मसौढ़ी से RJD के वर्तमान विधायक के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ता करे रहे हंगामा

मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी की विधायक रेखा देवी के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं. वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से इन्हें फिर से टिकट नहीं देने की मांग कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर पार्टी फिर से टिकट देगी तो वो सभी इनके खिलाफ प्रचार करेंगे.

Party workers protesting against current MLA of RJD from Masaurhi
Party workers protesting against current MLA of RJD from Masaurhi

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं, जिले के मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों आरजेडी कार्यकर्ता पार्टी की वर्तमान विधायक रेखा देवी के खिलाफ ही मोर्चा खोले हुए हैं. आरजेडी के विधायक को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा है.

वर्तमान विधायक रेखा देवी को फिर से टिकट नहीं देने की मांग

बता दें कि मसौढ़ी से आरजेडी के कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से फिर से रेखा देवी को टिकट नहीं देने की मांग कर रहे हैं. साथ ही चेतावनी भी दे रहे हैं कि अगर रेखा देवी को टिकट दिया गया तो वो सभी विरोध करेंगे और दूसरे कैंडिडेट के पक्ष में वोट करेंगे. वहीं, कार्यकर्ताओं की मांग है कि तेजस्वी यादव को यहां से किसी स्थानीय नेता को टिकट देना चाहिए.

पेश है रिपोर्ट

'कार्यकर्ताओं को नहीं दिया कोई मान सम्मान'
गुस्साए आरजेडी नेताओं का कहना है कि वर्तमान विधायक रेखा देवी ने पांच साल में कभी भी कार्यकर्ताओं को मान सम्मान नहीं दिया. ना ही किसी कार्यकर्ताओं के लिए कुछ काम किया है. यही नहीं कई पंचायतों में 2 गुटों में लड़ाई करवा कर अपना फायदा उठाई है. इसलिए इस बार मसौढ़ी विधानसभा से रेखा देवी को दुबारा टिकट नहीं मिलना चाहिए.

आरजेडी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details