बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विपक्ष और सत्तापक्ष की बयानबाजी सिर्फ जनता को भटकाने की कोशिश- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि एक बार फिर प्याज महंगी हो गई है. कहीं न कहीं इससे लोगों पर काफी असर पड़ रहा है. इससे पहले जब प्याज मंहगी हुई थी तब हम लोगों ने जनता के बीच प्याज बांटी थी. अब फिर बाटेंगे.

By

Published : Oct 22, 2020, 12:16 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 2:10 PM IST

पप्पू यादव
पप्पू यादव

पटनाःबिहार विधानसभा चुनाव काफी नजदीक है. सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट हुई हैं. जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव भी बिहार में चुनाव प्रचार पर निकले हैं. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सत्तापक्ष हो या विपक्ष असली मुद्दे से जनता को भटकाने की कोशिश कर रहा है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जनता को असली मुद्दों से भटकाना गलत'
पप्पू यादव ने साफ-साफ कहा कि जनता को असली मुद्दों से भटकाना गलत है. बिहार की जनता सब कुछ जानती है और इस बार विधानसभा चुनाव में सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों को जवाब दे देगी.

पप्पू यादव ने कहा कि एक बार फिर प्याज महंगी हो गई है. कहीं न कहीं इससे लोगों पर काफी असर पड़ रहा है. इससे पहले जब प्याज मंहगी हुई थी तब हम लोगों ने जनता के बीच प्याज बांटी थी.

'फिर से बांटेगे महिलाओं को प्याज'
जाप संरक्षक ने कहा कि अब फिर से प्याज बांट कर महिलाओं को राहत पहुंचाएंगे. उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर भी सत्ता पक्ष और विपक्ष पर तंज कसा और कहा कि सबसे ज्यादा बीजेपी के लोग ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होने वाली है. देखिएगा किस तरह से सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जाएंगी.

Last Updated : Oct 22, 2020, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details