बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पप्पू यादव ने किया प्रतिज्ञा रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना, चुनाव को लेकर डॉक्यूमेंट्री भी किया लॉन्च

जाप संरक्षक पप्पू यादव ने अपने आवास से बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रतिज्ञा रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश और पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Sep 26, 2020, 5:46 PM IST

Pappu Yadav
Pappu Yadav

पटना:जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने शविनार को अपने आवास पर बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर 65 प्रतिज्ञा रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. साथ ही उन्होंने पार्टी की तरफ से एक चुनावी गाना के साथ पप्पू यादव के द्वारा किए गए कार्यों की एक डॉक्यूमेंट्री भी लॉन्च किया. इस दौरान पप्पू यादव सीएम नीतीश और पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर जमकर निशाना साधा.

क्या कहते हैं पप्पू यादव
पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कि सरकार ठगों और लुटेरों की सरकार है. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार इस बार बिहार में बनी तो 1 साल के भीतर सभी भूमिहीन परिवारों को 3 डिसमिल जमीन और शहरी गरीबों को एक बीएचके का फ्लैट देंगे.

जाप ने किया डॉक्यूमेंट्री लॉन्च

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सत्ता के लिए किसी भी विचारधारा के साथ गठबंधन कर सकते हैं. इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में जनता नीतीश को सबक सिखाने का काम करेगी.

'गुप्तेश्वर पांडे का मकसद चुनाव लड़ना'
वहीं, बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडे शुरू से ही नेता थे और उन्होंने हाल के दिनों में अपने आप को पब्लिसिटी में लाने के लिए किसी दूसरे के कंधे पर बंदूक भी चलाई है. गुप्तेश्वर पांडे का मकसद चुनाव लड़ना ही था. उन्होंने कभी पुलिसिंग की ही नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details