बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पप्पू यादव ने की बिहार विधानसभा चुनाव टालने की मांग, कहा- मौत का सौदागर बनना चाह रही सरकार

पप्पू यादव ने एक बार फिर से विधानसभा चुनाव को टालने की पैरवी की है. उन्होंने कहा कि जब तक बिहार में स्थित सामान्य नहीं हो. किसी भी कीमत पर चुनाव नहीं होने चाहिए. जनता का सेहत चुनाव से ज्यादा महत्वपूर्ण है.

By

Published : Jul 13, 2020, 7:46 PM IST

पप्पू यादव
पप्पू यादव

रोहतास: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने बिहार विधान सभा चुनाव को टालने की मांग की है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना अपने शबाब पर है. इस वजह से जबतक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती तब तक किसी भी कीमत पर चुनाव नहीं होने चाहिए.

'गरीबों की मौत का सौदागर बनी सरकार'
बता दें कि जाप नेता पप्पू यादव अकोढ़ी गोला स्थित पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे हुए थे. ईटीवी भारत संवाददाता के साथ बात करते हुए उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जनता बीते चार महीने से त्रस्त है. सरकार उन्हें केवल 5 किलो चावल देकर संतुष्ट करना चाहती है. वर्तमान सराकर गरीबों के मौत का सौदागर बन बैठी है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जबरन जनता पर थोपा जा रहा चुनाव'
पप्पू यादव यहीं नहीं रूके उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. उन्होंंने कहा कि जब किसी वीआईपी के घर में कोरोना संक्रमित की पुष्टि होती है. तो सरकार उनके घरों में ही अस्पताल खुलवा देती है. लेकिन आज तक किसी भी आम मरीज का सही से इलाज भी नहीं हो सका. लोग मर रहे हैं, चारों तरफ दहशत का माहौल है. लेकिन सरकार को चुनाव की पड़ी हुई है.

पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू वर्चुअल रैली से जगह-जगह पर चुनावी सम्मेलन करवा रही है. वर्तमान समय मे जनता को सरकार से आस है. लेकिन सत्ता पर काबिज दलों बेफिक्र है. ये जनता पर जबरन चुनाव थोप रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details