बिहार

bihar

किंग महेन्द्र का निधनः PM मोदी और CM नीतीश को चिट्ठी लिखेंगे पप्पू यादव, जांच की मांग

By

Published : Dec 28, 2021, 12:15 PM IST

किंग महेन्द्र का निधन हो गया है. उनकी मौत पर अब सवाल उठने लगे हैं. जनाधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने इसे लेकर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार ( Letter To PM CM For Inquiry Into King Mahendra Death ) को पत्र लिखने की बात कही है. उन्होंने कहा कि इस मौत के पीछे किसका हाथ है, इसका पता चलना ( Inquiry Into Death of King Mahendra ) जरुरी है. पढ़ें पूरी खबर...

Pappu Yadav
Pappu Yadav

नई दिल्ली/पटनाःकिंग महेन्द्र की मौत पर जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने बड़ा सवाल उठाया है. पप्पू यादव ने कहा कि जदयू के राज्यसभा सांसद किंग महेंद्र का निधन उनके परिवार के अंदरूनी कलह के कारण हुआ है. किंग परिवार में चल रहे झंझट के कारण बिहार ने अपने ‘गौरव’ किंग महेंद्र को खो दिया.

इसे भी पढ़ें- JDU के सांसद किंग महेंद्र का निधन, सीएम नीतीश ने व्यक्त की शोक संवेदना

किंग महेन्द्र की मौत की न्यायिक जांच कराने की मांग (Pappu Yadav Demand Inquiry Into Death of King Mahendra) पप्पू यादव ने उठाई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कौन-कौन लोग शामिल हैं, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. इसके लिए जहां तक लड़ाई लड़नी होगी हम लड़ेंगे और हार नहीं मानेंगे. पप्पू यादव ने कहा कि किंग की मौत में किन लोगों का हाथ है, इसकी जांच के लिए वे PM मोदी एवं CM नीतीश को चिट्ठी लिखेंगे.

किंग महेन्द्र की मौत पर पप्पू यादव का बड़ा बयान

बता दें लंबे समय से बीमार रहने के बाद जदयू के सांसद किंग महेंद्र का निधन (JDU MP King Mahendra passed away) सोमवार को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में हो गया था. वे 80 साल के थे. निधन के बाद सोमवार को ही लोधी रोड स्थित श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार हुआ. किंग महेंद्र देश में सबसे अमीर सांसदों में से एक थे. मशहूर दवा कम्पनी Aristo के मालिक थे.

इसे भी पढ़ें- किंग महेंद्र के निधन से जहानाबाद में शोक की लहर

बता दें कि किंग आठ बार सांसद रहे, जिसमें 7 बार राज्यसभा और एक बार लोकसभा का सदस्य बने. 1980 में बिहार के जहानाबाद से पहली बार लोक सभा सांसद बने थे. कांग्रेस, राजद में रहने के बाद वह जदयू से राज्यसभा सांसद लगातार चुना जा रहे थे. भूमिहार जाति के किंग की अपने क्षेत्र के साथ-साथ देशभर में उनकी पहचान थी.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details