बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अमित शाह के बयान पर भड़के पप्पू यादव, कहा-आप गृह मंत्री हैं तानाशाह नहीं

सीएए के समर्थन में लखनऊ में रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने बयान दिया कि जिसको विरोध करना है करे, सीएए वापस नहीं होने वाला है.

By

Published : Jan 22, 2020, 9:05 PM IST

patna
पप्पू यादव

पटनाःगृह मंत्री अमित शाह ने लखनऊ की रैली में स्पष्ट कर दिया है कि सीएए के मुद्दे पर सरकार पीछे नहीं हटेगी. वहीं, गृह मंत्री के इस बयान पर सियासत तेज हो गई है. जाप संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्री पर निशाना साधाते हुए घमंडी करार दिया है.

अमित शाह के बयान पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने महाभारत के किरदार दुर्योधन का उदाहरण देते हुए तंज कसा है. जाप संरक्षक का कहना है कि पांडवों को दुर्योधन ने एक इंच भी जमीन देने से इंकार कर दिया था. जिसका परिणाम यह रहा कि महाभारत के युद्ध में पूरे परिवार समेत खत्म हो गया.

पप्पू यादव का ट्वीट
पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'देश के गृह मंत्री सीएए पर एक इंच पीछे न हटने की बात कर रहे हैं. दुर्योधन को भी यही घमंड था. खानदान समेत मिट्टी में मिल गया. गृह मंत्री जी आपको सद्बुद्धि मिले, आप लोकतंत्र में एक नुमाइंदे हैं. कोई शाह, शहंशाह, तानाशाह नहीं. जनता की नहीं सुनेंगे, तो यही जनता वहां उठाकर फेकेंगी कि बस.

ये भी पढ़ेंः 'पीके और पवन वर्मा को कोई समस्या है तो उन्हें फोरम में बोलना चाहिए'- वशिष्ठ नारायण

लखनऊ में गृह मंत्री का एलान
बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह लखनऊ में रैली के दौरान विपक्षियों पर जम कर बरसे. इस दौरान सीएए को लेकर स्पष्ट करते हुए कहा, 'मैं आज डंके की चोट पर कहने आया हूं कि जिसको विरोध करना है करे, सीएए वापस नहीं होने वाला है. महात्मा गांधी ने 1947 में कहा था कि पाकिस्तान में रहने वाले हिंदू, सिख भारत आ सकते हैं. उन्हें नागरिकता देना, गौरव देना, भारत सरकार का कर्तव्य होना चाहिए.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details