बिहार

bihar

By

Published : Oct 6, 2019, 7:31 PM IST

ETV Bharat / state

बाढ़ पीड़ित को गले लगा भावुक हुए पप्पू यादव, बोले- जल्लाद हैं सरकार में बैठे लोग

बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव ने एक बाढ़ पीड़ित को गले लगा लिया. पप्पू यादव के गले लगाते ही बाढ़ पीड़ित भावुक हो गया. वहीं, खुद पप्पू यादव भी अपनी भावुकता नहीं रोक पाए.

राहत सामाग्री बांटते पप्पू यादव

पटना: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने शनिवार को दानापुर के कई इलाकों का दौरा किया. पप्पू यादव ने दानापुर के गोला रोड और चित्रकूट नगर में लोगो के बीच खाना, पानी और दवा का वितरित की. इस दौरान उन्होंन एक बाढ़ पीड़ित को गले लगा लिया. पप्पू यादव के गले लगाते ही बाढ़ पीड़ित भावुक हो गया. वहीं, खुद पप्पू यादव भी अपनी भावुकता नहीं रोक पाए.

10 दिनों से जलजमाव की समस्या से इलाके के लोग परेशान है. लोगो के घरों में पानी जमा हुआ है. घरों में चूल्हा नहीं जल रहा है. जलजमाव से परेशान लोगों के बीच ट्रैक्टर पर सवार हो अपने दल बल के साथ पहले गोला रोड फिर चित्रकूट नगर पहुंचे पप्पू यादव को देख लोगो की भीड़ इक्कठी हो गई.

दानापुर में जलजमाव के बीच पप्पू यादव

पप्पू यादव ने इन दोनों जगहों पर पीड़ित लोगों से मुलाकात की और उनके बीच खाना और पानी का वितरित किया. उन्होंने ब्लीचिंग पाउडर और कुछ जरूरी दवा का भी वितरण किया.

राहत सामाग्री बांटते पप्पू यादव

सरकारी हैवान हीं सुन रहे- पप्पू यादव
पप्पू यादव ने घर-घर जाकर लोगो से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. जलजमाव से परेशान लोगों की हाल देख पप्पू यादव ने सरकार को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि हैवान और जल्लाद हैं सरकार में बैठे लोग, जिन्हें लोगों की परेशानी नहीं दिख रह. उन्होंने कहा कि दानापुर, राजेंद्रनगर, कंकड़बाग और गर्दनीबाग के लोगों की जिंदगी नारकीय हो गई है लेकिन सरकार में बैठे लोगों को तो जैसे कोई फर्क ही नही पड़ रहा.

पानी के बीच जाप संरक्षक

दानापुर इलाके में पहुंचने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि यहां के लोगों के परेशानी का आलम उनसे मिलने के बाद ही पता चलेगी इसलिए सरकार के नुमाइंदों को पानी मे घुसकर उनसे मिलना चाहिए. उन्होंने स्थानीय एमएलए और एमपी को तो इस्तीफा दे देना चाहिए, जिन्हें लोगों की परेशानी नहीं दिख रही. उन्होंने कहा कि इन लोगों को परेशानी से उबारने के लिए सरकार की तरफ से किसी तरह का रिलीफ नहीं चलाया जा रहा है, जो बेहद ही शर्म की बात है.

बच्चों को राहत सामग्री देते पप्पू यादव

लगातार कर रहे हैं मदद...
जाप संरक्षक पप्पू यादव पटना में आई आफत के बाद लगातार जन सेवा कर रहे हैं. वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ ग्राउंड पर जाकर पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं. राजेंद्र नगर में भी उन्होंने बड़े पैमाने पर राहत सामग्री बांटी थी.

राहत सामाग्री बांटते पप्पू यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details