बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महाराष्ट्र और चेन्नई की तर्ज पर पटना में भी 'पप्पू चायवाला' कैफे की शुरुआत

चाय दुकान के प्रोपराइटर सतीश कुमार ने बताया कि उन्होंने चाय के लजीज फ्लेवर तैयार कर पहले महाराष्ट्र में तो दूसरा चेन्नई में और तीसरा पटना में टी स्टॉल खोला है. उनके टी स्टॉल में कटिंग चाय और मसालेदार चाय की डिमांड सबसे ज्यादा है.

By

Published : Feb 3, 2020, 11:11 PM IST

पटना
पटना

पटना: राजधानी पटना में भी महाराष्ट्र और चेन्नई की तर्ज पर पप्पू चायवाला कैफे की शुरुआत की गई है. जहां अलग-अलग वैरायटी की काफी स्वादिष्ट चाय मिलती है. ये टी स्टॉल गांधी मैदान रिजेंट सिनेमा के पास खोला गया है. जहां चाय के शौकीन पहुंचकर उसकी चुस्कियों का लुत्फ उठाते हैं.

फिल्मी स्टाइल में किया गया है डेकोरेशन

बता दें कि इस टी स्टॉल को बॉलीवुड की थीम के अनुसार डेकोरेट किया गया है. वहीं, पप्पू चायवाले की चाय काफी महंगी है. इसके बावजूद लोग दूर-दराज से आकर यहां चाय की चुस्कियां लेते हैं. इस टी स्टॉल पर कटिंग चाय की शुरुआत 30 रुपये से होती है तो पप्पू की चाय 55 रुपये से शुरू होती है. सुलेमानी चाय की कीमत 75 रुपये रखी गई है, तो ग्रीन टी भी इस स्टॉल पर 75 रुपये में उपलब्ध है. पप्पू चाय वाले के स्टॉल पर सबसे महंगी चाय है चाय फ्लैश, जिसकी कीमत 150 रुपये है. लोग बाग चाय का लुफ्त उठाने के लिए भी दूरदराज से पप्पू चाय वाला की दुकान पर पहुंचते हैं.

संवाददाता नीरज त्रिपाठी की रिपोर्ट

कटिंग और मसालेदार चाय की डिमांड ज्यादा
इस चाय दुकान के बारे में चाय दुकान के प्रोपराइटर सतीश कुमार ने बताया कि उन्होंने चाय के लजीज फ्लेवर तैयार कर पहले महाराष्ट्र में तो दूसरा चेन्नई में और तीसरा पटना में टी स्टॉल खोला है. उनके टी स्टॉल में कटिंग चाय और मसालेदार चाय की डिमांड सबसे ज्यादा है. वहीं, टी स्टॉल में साफ सफाई का काफी ख्याल रखा जाता है. चाय के साथ-साथ इस टी स्टॉल में स्नेक्स के भी प्रबंध किए गए हैं. इस टी स्टाल पर चाय पी रहे कई लोगों ने बताया कि यहां की चाय का स्वाद अदभुत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details