बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: RERA के OSD हुए कोरोना संक्रमित, 2 दिनों के लिए कार्यालय बंद

पटना में रेरा के ओएसडी कोरोना से संक्रमित हो गए है. जैसे ही ये सूचना रेरा कार्यालय में आई कार्यालय में हड़कंप मच गया. कार्यालय को 2 दिनों के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया है.

By

Published : Apr 13, 2021, 3:42 PM IST

पटना
पटना

पटना: मंगलवार के दिन रेरा के ओएसडी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया. ऐसे में ये दो दिन के लिए पूरे कार्यालय को बंद करा दिया गया है और इस दौरान सैनिटाइजेशन का कार्य होगा. इन 2 दिनों में कोई सुनवाई भी नहीं होगी.

ये भी पढ़ें-4 घंटे में 15 की मौत : बिहार में बढ़े कोरोना मरीज, कम हुआ 'रिकवरी रेट'

2 दिनों के लिए कार्यालय बंद
कार्यालय को 2 दिनों के लिए बंद रखने का निर्णय इसलिए लिया गया, क्योंकि रेरा के कार्यालय में जगह काफी कम है. ऐसे में संक्रमण बढ़ने की संभावना ज्यादा थी. ओएसडी के क्लोज कांटेक्ट में आए अधिकारियों ने अपनी जांच कराई है और एहतियात के तौर पर आइसोलेट हो गए हैं.

शास्त्रीनगर में कोरोना संक्रमण
बता दें कि रेरा कार्यालय शास्त्री नगर में है और राजधानी पटना के शास्त्रीनगर में कोरोना संक्रमण सबसे अधिक फैला हुआ है. लगातार इस इलाके में संक्रमण तेजी से फैल रहा है और कोरोना केस कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़ें-बिहार: अभी लॉकडाउन लगा तो हर दिन 310 करोड़ का नुकसान तय, उद्योग जगत भी सहमा

पूरी सावधानी से काम करने के निर्देश
रेरा के कार्यालय में स्पेस काफी कम है, ऐसे में सभी अधिकारियों को पूरी सावधानी से काम करने के निर्देश दिए गए हैं. कार्यालय को 2 दिनों के लिए बंद रखा गया है. ऐसे में अब कार्यालय को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है. विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कोरोना का मामला सामने आने के बाद अब कोई भी जोखिम नहीं लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details