बिहार

bihar

पुलिस बिल पर बिहार विधानसभा में बवाल, वेल में पहुंचकर विपक्ष ने किया हंगामा

By

Published : Mar 23, 2021, 3:23 PM IST

Updated : Mar 23, 2021, 4:15 PM IST

विधानसभा में पुलिस बिल के विरोध में विपक्षी दलों ने जोरदार हंगामा किया. विपक्षी दलों के सदस्यों ने वेल में पहुंच कर जमकर नारेबाजी की. जिसके बाद सदन की कार्यवाही को 3 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया. सदन स्थगित होने के बाद भी विपक्ष के कई सदस्य टेबल पर चढ़कर हंगामा करते रहे और नारेबाजी की.

बिहार विधानसभा
बिहार विधानसभा

पटना:बिहारविधानसभा में पुलिस बिल के विरोध में विपक्षी दलों ने जोरदार हंगामा किया. विपक्षी दलों के सदस्यों ने वेल में पहुंच कर जमकर नारेबाजी की. जिसके बाद सदन की कार्यवाही को 3 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-'विशेष पुलिस विधेयक' के विरोध में विधानसभा के बाहर राजद का जोरदार हंगामा

सदन में विपक्ष का हंगामा
सदन स्थगित होने के बाद भी विपक्ष के कई सदस्य टेबल पर चढ़कर हंगामा करते रहे और नारेबाजी की. सदन के अंदर तो विपक्ष के नेता हंगामा कर ही रहे हैं, सदन के बाहर भी कुछ वैसा ही माहौल बना हुआ है.

वेल में पहुंचकर की नारेबाजी

पुलिस बिल के विरोध में प्रदर्शन
बता दें कि आज सदन में नीतीश सरकारएक विशेष विधेयक लेकर आई है. इस विधेयक पर चर्चा होना था. लेकिन विपक्ष का हंगामा जारी है. विपक्ष का कहना है कि यह काला कानून बिहार में लागू नहीं होने देंगे. सदन के बाहर भी विपक्ष के नेता हाथों में बैनर ओर पोस्टर लेकर नीतीश कुमार द्वारा विधानसभामें पेश किए जा रहे बिल को लेकर अपना विरोध जता रहे हैं.

Last Updated : Mar 23, 2021, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details