बिहार

bihar

JNU मुद्दे पर विपक्ष का हंगामा, कहा- अपने ट्वीट के लिए माफी मांगें सुशील मोदी

By

Published : Nov 22, 2019, 12:36 PM IST

Updated : Nov 22, 2019, 1:14 PM IST

सत्र की कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्ष ने विधानसभा पोर्टिको के बाहर जमकर हंगामा किया. उन्होंने जेएनयू छात्रों के खिलाफ किये गये ट्वीट पर सुशील मोदी से मांफी मांगने की मांग की.

जेएनयू के मुद्दे पर विपक्ष का हंगामा

पटना: बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है. शीतकालीन सत्र के पहले दिन जेएनयू के मुद्दे पर विपक्षी सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की. सत्र की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस और आरजेडी के नेता और विधायकों ने विधानसभा पोर्टिको के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया और सुशील कुमार मोदी के ट्वीट को लेकर भी नाराजगी जताई.

कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री जलील मस्तान ने कहा कि जेएनयू का मुद्दा, बढ़ती महंगाई और सूबे में बढ़ते अपराध को लेकर हमलोग अपना विरोध जता रहे हैं. वहीं, कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने सुशील कुमार मोदी के ट्वीट की घोर निंदा की. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सुशील मोदी ने जेएनयू के छात्रों के खिलाफ ट्वीट किया है उसके लिये उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

जेएनयू के मुद्दे पर विपक्ष का हंगामा

ये भी पढ़ें-पटना: विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में भाग लेने पहुंचे CM नीतीश

सुमो के ट्वीट का विपक्ष ने किया विरोध
इधर, आरजेडी के विधायक ललित यादव ने कहा कि सुशील मोदी ने जेएनयू के छात्रों पर हुए लाठी चार्ज को सही ठहराया है. इसके लिये उन्हें शर्म आनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को ये समझना चाहिये कि यदि संस्थान की फी बढ़ा दी जाए तो गरीब बच्चे कैसे पढ़ेंगे. सुमो के इस ट्वीट के बाद विपक्ष में काफी आक्रोश है. इसके विरोध में विपक्षी दल ने दोपहर 3 बजे से मार्च निकालने का फैसला किया है.

Last Updated : Nov 22, 2019, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details