बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मॉब लिंचिंग पर RJD का आरोप- 'भीड़तंत्र' कर रही फैसला, तमाशबीन बनी सरकार

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर विपक्ष ने सरकार को जमकर घेरा. आरजेडी ने कहा कि एक बार फिर से भीड़तंत्र ने लोगों को मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया है.

By

Published : Jul 19, 2019, 11:47 PM IST

जेडीयू नेता

पटना: शुक्रवार को सदन में मॉब लिंचिंग का मामला उठा. इस मुद्दे पर दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई. विपक्ष और सरकार ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाया. जहां आरजेडी ने सरकार पर तंज कसा. वहीं, जेडीयू ने इसपर पलटवार किया.

कांग्रेस का सरकार पर आरोप
दरअसल, बिहार में बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर विपक्ष ने सरकार को जमकर घेरा. आरजेडी ने कहा कि एक बार फिर से भीड़तंत्र ने लोगों को मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेता की हत्या हो रही है. वहीं, सरकार और पुलिस तमाशबीन बनी हुई है.

वशिष्ठ सिंह, जेडीयू विधायक

JDU नेता ने दी सफाई
राजद के आरोपों पर जदयू नेता ने सफाई दी. पार्टी के विधायक वशिष्ठ सिंह ने कहा कि बिहार में भीड़तंत्र को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. जो भी इस मामले में दोषी होंगे, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसी एक के पक्ष में काम नहीं करती है.

इन जगहों पर हुई थी घटना
आपको बता दें कि बिहार में दो जगह भीड़ ने लोगों की जान ले ली है. शुक्रवार को छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में तीन युवकों की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें तीनों की मौत हो गई. वहीं, दूसरी तरफ वैशाली में बैंक में चोरी करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने दो युवकों को पीट-पीटकर मारा. जिसमे एक की मौत हुई और दूसरे का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details