बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश पर भड़के वृषण पटेल, कहा- लूट के लिए बनाई गई है जल जीवन हरियाली योजना

जल जीवन हरियाली यात्रा पर लगातार विपक्षी पार्टी के लोग सरकार को घरने की कोशिश कर रही है. यहां तक कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी ट्वीट के माध्यम से सरकार की इस योजना पर निशाना साधा है.

By

Published : Dec 28, 2019, 5:04 PM IST

jal jeevan hariyali scheme
jal jeevan hariyali scheme

पटना: प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से चलायी जा रही जल जीवन हरियाली योजना पर आरजेडी नेता लगातार तंज कसते नजर आ रहें हैं. सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसे भ्रष्टाचारी योजना कहा था. अब आरजेडी नेता वृषण पटेल ने कहा कि हर घर नल-जल योजना का जो हाल बिहार में हुआ. वहीं हाल जल, जीवन हरियाली योजना का भी होगा.

'लूट के लिए जल जीवन हरियाली योजना'
वृषण पटेल ने कहा कि वर्तमान सरकार नारे तो बहुत अच्छी देती है, लेकिन काम क्या हो रहा है राज्य की जनता देख रही है. उन्होंने कहा कि सरकार सभी मुद्दे पर फेल है. सरकार किस तरह की हरियाली लगाना चाहती है किस तरह के पौधे लगाना चाहती है निश्चित तौर पर वृक्षारोपण अभियान जो सरकार का है वह विफल है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार नई योजना इसलिए लाती है क्योंकि जमकर उसमें लूट खसोट कर सकें. चुनावी साल में इतने बड़े बजट का यह योजना लूट खसोट के लिए ही बनाई गई है.

जल जीवन हरियाली योजना पर वृषण पटेल ने कसा तंज

विपक्षी नीतीश सरकार पर हुए हमलावर
बता दें कि जल जीवन हरियाली यात्रा पर लगातार विपक्षी पार्टी के लोग सरकार को घरने की कोशिश कर रही है. यहां तक कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी ट्वीट के माध्यम से सरकार के इस योजना पर निशाना साधा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details