बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विधानमंडल सत्र का आखिरी दिन : किसानों के मुद्दे पर विपक्ष का प्रदर्शन, सरकार पर बोला हमला

सदन की कार्यवाही के आखिरी दिन विपक्ष की ओर से सरकार पर जमकर निशाना साधा गया. विपक्षी दल किसानों के मुद्दे पर चर्चा की मांग कर रहे हैं. साथ ही कृषि बिल वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Nov 27, 2020, 12:14 PM IST

पटना
पटना

पटना:बिहार विधानसभा की कार्यवाही के आखिरी दिन सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्ष की ओर से जोरदार प्रदर्शन देखने को मिला. विपक्ष के सभी नेताओं ने एक साथ विधानसभा के बाहर हंगामा किया. किसानों के मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार पर हमला बोल रहा है. उनका कहना है कि वह किसानों के धान खरीद और अन्य मुद्दों को लेकर सदन नहीं चलने देंगे.

सदन के बाहर हंगामा
विधानसभा के पांचवे और अंतिम दिन विपक्ष का जबरदस्त हंगामा जारी है. सदन की कार्यवाही का शुक्रवार को अंतिम दिन है. विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया. सदन के बाहर राजद और वाम दल के विधायक धान खरीद को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान विपक्षी सदस्य कृषि बिल वापस लेने के लिए लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

किसानों के मुद्दे पर चर्चा की मांग
बता दें कि राजद, कांग्रेस और वामदलों के सदस्यों ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी हाथ में पोस्टर और बैनर लिए जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. वहीं, किसानों के मसले को लेकर विपक्षी हमलावर हो गए और किसानों के मुद्दे पर चर्चा की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details