बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ऑनलाइन सदस्यता में पहले दिन RJD से जुड़े 30 हजार लोग, आलोक मेहता बोले- हमारा जनाधार बरकरार है

राजद ने इसबार ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलाया है. जिसमें 24 घंटे में 30 हजार से ज्यादा लोग ऑनलाइन आरजेडी के सदस्य बनें हैं.

By

Published : Aug 10, 2019, 7:54 PM IST

आलोक मेहता, प्रधान महासचिव, आरजेडी

पटना: आरजेडी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने दावा किया है कि 24 घंटे में 30 हजार से ज्यादा लोग ऑनलाइन आरजेडी के सदस्य बनें हैं. आलोक मेहता ने कहा है कि शुक्रवार से राजद के सदस्यता अभियान की शुरुआत हुई है. इसबार ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलाया गया है.

खुद निर्णय लेते हैं लोग

राजद नेता ने कहा कि लोग अभी भी हमारी नीति, विचार और सिद्धांत को मानते हैं. क्योंकि ऑनलाइन सदस्यता में लोग खुद निर्णय लेते हैं. इससे हम काफी खुश हैं कि हमारा जनाधार अभी भी बिहार में वैसे ही है, जैसे 14 साल पहले था.

आरजेडी का ऑनलाइन सदस्यता अभियान

15 दिसंबर तक चलेगा सदस्यता अभियान

आलोक मेहता ने कहा कि हमारा सदस्यता अभियान 15 दिसंबर तक चलेगा. जिस तरह से ऑनलाइन सदस्यता अभियान के अच्छे परिणाम देखने को मिल रहे हैं. निश्चित तौर पर बीच में भले ही हमारे जनाधार में कमी आई हो, लेकिन फिर भी लोग राष्ट्रीय जनता दल की विचारधारा से जुड़ना चाहते हैं और इसकी बहुत बड़ी शुरुआत हो चुकी है. इसके अलावा मैनुअल सदस्यता अभियान से भी सभी प्रखंड में हजारों की संख्या में लोग प्रत्येक दिन जुड़ रहे हैं.

यह भी आपके लिए रोचक

हमारा लक्ष्य सीमित नहीं

आरजेडी के प्रधान महासचिव ने कहा कि हमारा लक्ष्य सीमित नहीं है. लगातार अपने लक्ष्यों पर जाने की तैयारी में है, और उसमें हमें भी सफलता मिल रही है. सभी जाति, धर्म, और वर्ग के लोग लगातार राष्ट्रीय जनता दल से जुड़ रहे हैं. यह पार्टी के लिए शुभ संकेत है. बहुत जल्द हम लोग अपना लक्ष्य हासिल करके आगे की ओर बढ़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details