बिहार

bihar

'भाव' खाने लगी प्याज तो गोदाम से 328 बोरी ट्रक में भरकर ले गए चोर

By

Published : Sep 23, 2019, 7:42 AM IST

Updated : Sep 23, 2019, 7:41 PM IST

चोरों ने एक प्याज के गोदाम से साढ़े आठ लाख का 328 बोरा प्याज गायब कर दिया. वहीं, गोदाम में रखे 1 लाख 73 हजार नकद भी ले उड़े. गोदाम सुनसान इलाके में होने के कारण चोर आसानी से रात में प्याज की चोरी करने में कामयाब रहे. चोर 3 से 4 घण्टे तक समय देकर प्याज को ट्रक पर लोड कर ले गए.

प्याज की बोरी

पटना: देश में प्याज के दाम बढ़ने से चोरों की भी नीयत बदल गई है. तभी तो बिहार में चोर अब सब कुछ छोड़कर प्याज चोरी करने में जुट गए हैं. प्याज की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के बाद चोर का निशाना प्याज बन गया है. जी हां, भले ही अटपटा लगे लेकिन यह सच्चाई है. मामला पटना सिटी के फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू इलाके की है. जहां अज्ञात चोरों ने प्याज गोदाम का ताला तोड़ कर लगभग दस लाख की प्याज की चोरी कर फरार हो गए.

गोदाम में रखा प्याज

प्याज की चोरी करने में रहे कामयाब
दरअसल चोरों ने एक प्याज के गोदाम से साढ़े आठ लाख का 328 बोरा प्याज गायब कर दिया. वहीं, गोदाम में रखे 1 लाख 73 हजार नकद भी ले उड़े. गोदाम सुनसान इलाके में होने के कारण चोर आसानी से रात में प्याज की चोरी करने में कामयाब रहे. चोर 3 से 4 घण्टे तक समय देकर प्याज को ट्रक पर लोड कर ले गए.

जांच में जुटी पुलिस

जांच के बाद ही चोरी का होगा खुलासा
सुबह होने पर गोदाम मालिक को चोरी की सूचना मिली तो गोदाम मालिक घटना की जानकारी फतुहा थाने की पुलिस दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया चोरी प्रतीत होती है. इस मामले में जांच के बाद ही चोरी का खुलासा होगा. फिलहाल व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है.

पेश है एक रिपोर्ट
Last Updated : Sep 23, 2019, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details