बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मेहंदीगंज में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी उपेन्द्र शर्मा अपने दलबल के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे. उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की. हत्या के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है

By

Published : Jun 7, 2020, 10:34 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 10:41 PM IST

पटना
पटना

पटना: राजधान के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के अशोक नगर में एक बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद सभी अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले. मृतक की पहचान 52 वर्षीय निरंजन यादव के रूप में हुई है. इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

मृतक के इलाके में दहशत
घटना के बारे में बतया जा रहा है कि आलमगंज थाना निवासी निरंजन यादव मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के अशोक नगर में माकान बनावा रहे थे. इसी दौरान कुछ बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. फायरिंग की घटना में निरंजन यादव बुरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराने के लिए लेकर जा रहे थे. लेकिन निरंजन यादव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी उपेन्द्र शर्मा अपने दलबल के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे. उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की. हत्या के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. जल्द ही मामले की खुलासा किया जाएगा. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Jun 7, 2020, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details