बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना के नोहसा में मामूली विवाद में हुई गोलीबारी, 1 युवक घायल

पटना में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर हत्या और मारपीट की घटनायें होती रहती हैं. इसी क्रम में जिले में मामूली विवाद में एक शख्स को गोली मार दी गई.

By

Published : Oct 27, 2020, 5:27 PM IST

patna
पटना

पटना:राजधानी के फुलवारी शरीफ के नोहसा गांव में दो लोगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी के बीच बात इतनी बढ़ गई कि युवक पर गोली चला दी गई. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गया. वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीणों ने गोली चलावे वाले को पकड़कर जमकर उसकी पिटाई की.

युवक पर चलायी गई गोली
बताया जा रहा है कि नोहसा गांव के नफीस ने पड़ोस के ही रहने वाले बबलू कुमार पर गोली चला दी. गोली उसके कमर के पास लगी. वहीं, गांव वाले ने गोली चलाने पर नफीस को पकड़कर जमकर पिटाई की. मौके पर प्रशासन ने पहुंचकर नफीस को बचाया और अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए पीएमसीएच ले गई. नोहसा गांव में स्मैक के लिए मो. अनवर का बेटा नफीस ने स्मैक बेचने वाले कारोबारी बछडू चौधरी के बड़े बेटे सुदामा चौधरी उर्फ लंगड़ा को रूपये दिए थे. जिसके एवज में नफीस ने लंगड़ा के छोटे भाई बबलू चौधरी से स्मैक की पुड़िया मांगी तो उसने मना कर दिया. इसी बात पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और आवेश में आकर नफीस ने बबलु चौधरी को गोली मार दी.

पहले भी कई बार चल चुकी है गोली
बता दें कि पहले भी फुलवारी थाना इलाके में स्मैक के कारोबारियों की आपसी वर्चस्व में कई बार गोलियों की तड़तड़ाहट हुई है. यहां स्मैक, गांजा, शराब, ताड़ी और नशे का फलता बड़ा बाजार बनता जा रहा है. फूलवारी शरीफ इन दिनों नशे के सौदागरों का सेफ जोन बन चुका है. राजधानी पटना नवयुवकों की पीढ़ी स्मैक शराब गंजा सहित कई तरह के नशे के चंगुल में फंसकर बर्बाद हो रही है. वहीं, थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि 5 लोगों को नामजद बनाया गया है और हमने खुद केश कर नफीस को जेल भेज दिया गया है. साथ ही साथ घटनास्थल पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details