बिहार

bihar

By

Published : Mar 6, 2021, 1:27 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: अपार्टमेंट में फ्लैट खाली कराने को लेकर चली गोली, 1 शख्स घायल

किराएदार से फ्लैट को खाली कराने पहुंचे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

दानापुर
दानापुर

पटना: राजधानी के दानापुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी इलाके से मारपीट और हत्या की घटनायें सामने आती रहती है. ताजा मामला दानापुर के आर्य समाज रोड जगदंबा एनक्लेव के पास का है. जहां किराएदार से फ्लैट को खाली कराने पहुंचे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना है.

ये भी पढ़ें-मुंगेर: जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या, पुलिस के 3 जवान भी घायल

गोलीबारी की घटना
गोलीबारी मामले में पुलिस ने बताया कि सुरेंद्र कुमार के नाम से फ्लैट 403 खरीदा हुआ है. जिसे सुरेंद्र कुमार ने करण कुमार और अन्य चार लोगों को किराए पर रहने के लिए दिया था. बाद में सुरेंद्र कुमार ने अरुण कुमार से इस प्लाट को बेच दिया. किराएदार ने खाली करने के लिए समय की मांग की, तभी अरुण कुमार अपने गुर्गे के साथ फ्लैट पर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. देखते-देखते मौके पर एक व्यक्ति को गोली लग गई. जिसके बाद पुलिस पहुंच गई और अरुण कुमार के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और मामले की तहकीकात शुरू कर दी.

गिरफ्तार आरोपी

एक अपराधी गिरफ्तार
दानापुर थानाध्यक्ष की मानें तो फ्लैट में गोलीबारी की घटना के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. फ्लैट खाली कराने को लेकर दो गुटों में विवाद भी हुआ था. जिसकी जानकारी पुलिस को मिली और दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है. हालांकि, थानाध्यक्ष के मुताबिक कि गोलीबारी दहशत फैलाने की नीयत से की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details