बिहार

bihar

पटना: गाड़ी सर्विसिंग के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Feb 13, 2021, 8:50 PM IST

मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा के पास हुंडई शो रूम में गाड़ी सर्विसिंग के दौरान एक कर्मचारी की मौत हो गई. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Patna
गाड़ी सर्विसिंग के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत

पटना: जिले के मेंहंजीदगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा स्तिथ हुंडई शो रूम में बड़ा हादसा हुआ है. यहां गाड़ी सर्विसिंग के दौरान एक कर्मचारी के उपर गाड़ी चढ़ गई. जिससे वह बुरी तहर से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

गांड़ी के नीचे दबने से हुई एक व्यक्ति की मौत
मृत कर्मचारी की पहचान खाजेकलां निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आज हुंडई शो रूम में मनीष गाड़ी की सर्विसिंग कर रहा था. इसी दौरान उनके साथी कर्मचारी ने गलती से गियर दबा दी. जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वह सीधे मनीष के उपर जा चढ़ी. हादसे में मनीष की मौत हो गई.

पढ़े:मंत्रियों को बदलने से क्या होगा 'साहेब', समस्या तो वहीं की वहीं है !

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने शो रूम में पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी का मांग करने लगे. हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और किसी तरह आक्रोशित परिजनों को शांत करवाया. डीएसपी अमित शरण ने बताया कि गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण मनीष की मौत हुई है, लेकिन सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details