बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दो गुटों में जमकर मारपीट, ईंट-पत्थर से कूंचकर युवक की हत्या

एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि मृतक मोटू यादव घटना से कुछ देर पहले तक अपने दोस्तों के साथ हवाई फायरिंग कर रहा था. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मोटू की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

By

Published : Dec 31, 2019, 10:53 AM IST

Updated : Dec 31, 2019, 11:08 AM IST

2 गुटों में हुई जमकर फायरिंग और मारपीट
2 गुटों में हुई जमकर फायरिंग और मारपीट

पटना: राजधानी में बढ़ते आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने की कोशिशों को एक बार फिर से अपराधियों नें धाराशायी कर दिया है. दरअसल, पटनासिटी के खाजेकलां के सदरगली इलाके में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस, घटना में एक गुट के लोगों ने मिलकर दूसरे गुट के एक युवक को पकड़कर ईंट-पत्थर से कुचल कर अधमरा कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जहां, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देर शाम दो गुटों में मारपीट और फायरिंग हो रही थी. गोलीबारी की आवाज सुनकर स्थनीय लोग अपने-अपने घर में दुबक गए. वहीं, मामला शांत होने के बाद घायल को देखकर स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी.

राजधानी में 2 गुटों में जमकर मारपीट 1 की मौत

'मृतक का रहा है आपराधिक रिकार्ड'
इघर मामला संज्ञान में आने के बाद पटनासिटी एएसपी मनीष कुमार अपने दलबल के साथ वारदात स्थल पर पहुंचीं. जहां पुलिस ने घायल को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले पर एएसपी ने ईटीवी भारत की टीम से बात करते हुए कहा कि मृतक की पहचान मोटू यादव के रूप में हुई है. मृतक का आपराधिक इतिहास रह चुका है.

'हवाई फायरिंग कर रहा था मोटू यादव'
इस बाबत एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि मृतक मोटू यादव घटना से कुछ देर पहले तक अपने दोस्तों के साथ हवाई फायरिंग कर रहा था. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मोटू की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस घटना के बाद मोटू यादव को अकेले देखकर दूसरे गुट के लोगों ने उसकी ईंट-पत्थर से कुचल दिया. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

मनीष कुमार, एएसपी

मामले की जांच-पड़ताल कर रही पुलिस
घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. इस, मामले पर पुलिस का कहना है कि मृतक मोटू यादव का आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

Last Updated : Dec 31, 2019, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details