बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक अंजय बाइक अपने बेटे के साथ बख्तियारपुर बाजार से घर जा रहा था. तभी पटना की ओर से तेज गति से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी.

By

Published : Mar 22, 2020, 12:04 PM IST

patna
patna

पटनाः जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकदौलत गांव के सामने पटना बख्तियारपुर फोरलेन का है. जहां दो बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर हीं मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

एनएमसीएच में कराया जा रहा इलाज
मृतक की पहचान मोगलपुरा बिगहा गांव निवासी होटल संचालक अंजय यादव के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक अंजय बाइक अपने बेटे के साथ बख्तियारपुर बाजार से घर जा रहा था. तभी पटना की ओर से तेज गति से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी. जिसमें मृतक का 10 साल का बेटा पीयूष कुमार और बरबीघा थाना निवासी बिनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज एनएमसीएच में कराया जा रहा है.

देखें रिपोर्ट

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details