बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णियाः मिट्टी के गड्ढे में गिरने से एक बच्चे की मौत

सतकुदरिया गांव चल रहे मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत मिट्टी कटाई का काम के दौरान मिट्टी की धसान की चपेट में 9 बच्चे आ गए. जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई.

By

Published : May 4, 2020, 6:25 PM IST

purnia
purnia

पूर्णियाःजिले के कृत्यानंद नगर थाना क्षेत्र के सतकुदरिया गांव में मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत मिट्टी खुदाई का काम चल रहा था. इसी दौरान मिट्टी की धसान की चपेट में आने 9 बच्चे आ गए. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने जहां 8 बच्चों को सही सलामत बाहर निकाला. वहीं एक बच्चे की मौत हो गई.

मिट्टी धसान की चपेट में आए 9 बच्चे
घटना की जानकारी देते हुए वहीं, मौजूद बच्चे ने बताया कि वह गांव के ही 9 बच्चों के साथ काम हो रहे जगह के पास खेल रहा था. खेलते-खेलते सभी बच्चे मिट्टी कटे गड्ढे में गिर गए. उनके जाते ही मिट्टी का धसान हो गया. जिसमें सभी बच्चे दब गए. जिसके बाद घटना की जानकारी बच्चे गांव वालों को दी.

देखें पूरी रिपोर्ट

एक बच्चे की मौत
गांव वाले घटना स्थल पर पहुंच और बच्चे के बताए गए जगह पर खुदाई कर 8 बच्चों को सही सलामत बाहर निकाला. वहीं, 10 वर्षीय नसीम की मौत घुटन से हो गयी. मृत नसीम के पिता मजदूरी का काम करते है. वहीं, घटना के बाद पूरे गांव में मातम सा माहौल बन गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details