बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में एक गिरफ्तार

पटना की जानीपुर पुलिस ने सड़क दुर्घटना में सड़क जाम करने वालों को चिंहित कर कार्रवाई करने में जुट गयी है. पुलिस ने सड़क जाम करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 31, 2021, 7:22 AM IST

जानीपुर पुलिस
जानीपुर पुलिस

पटना: जिले की फुलवारी शरीफ जानीपुर थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे जाम कर उत्पात मचाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. दरअसल, दुर्घटना होने के बाद कुछ असामजिक तत्व सड़क जामकर कानून-व्यवस्था बाधित करने की कोशिश करते थे. वहीं पुलिस ने सड़क जाम कर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने वालों को चिन्हित करने के लिए एक टीम का गठन किया है.

रार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

पटना पुलिस अपराधियों पर कार्रवाई करने के लिए एक्टिव हो गई है. पुलिस फरार चल रहे आरोपियों की धर-पकड़ में जुट गई है. इसी कड़ी में जानीपुर पुलिस ने सरकारी काम में बाधा करने के आरोप में दो सालों से फरार चल रहे युवक को गिरफ्तार किया है. नगवा से लड़की भगाने के मामले में फरार चल रहे आरोपी युवक को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मनोज हत्याकांड का किया उद‍्भेदन, तीनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार

चक मूसा के दीपक कुमार को पकड़ा गया है. जो सड़क जाम के दौरान वर्ष 2019 में असामाजिक तत्वों को बढ़ावा दे रहा था. इसके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का भी आरोप है. नगवा से लड़की भगाने के एक मामले में फरार चल रहा बल्ले नामक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. -राजीव रंजन सिंह,थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details