बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुख्य सचिव दीपक कुमार का कार्यालय हुआ सील, सचिवालय परिसर में पसरा सन्नाटा

मुख्य सचिव कार्यालय के सील होने के बाद सचिवालय परिसर में सन्नाटा पसर गया है. संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी अधिकारियों को घर से ही काम करने का निर्देश दिया गया है.

By

Published : Jul 14, 2020, 3:55 PM IST

patna
patna

पटनाःराज्य में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. सरकारी गलियारे भी इससे अछूते नहीं रह गए हैं. मुख्यमंत्री आवास, उप मुख्यमंत्री कार्यालय और वित्त विभाग में कोरोना के मामले मिलने के बाद अब मुख्य सचिव कार्यालय में भी संक्रमण पूरी तरह से फैल चुका है. मुख्य सचिव कार्यालय के 5 कर्मियों को सोमवार को पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद दीपक कुमार का कार्यालय सील कर दिया गया है.

लॉकडाउन की घोषणा
मुख्य सचिव कार्यालय के सभी कर्मियों को होम क्वारंटीन होने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं. जिसके बाद सचिवालय में पूरी तरीके से सन्नाटा पसर गया है. पटना में लॉकडाउन की घोषणा के साथ ही समान प्रशासन विभाग ने अधिकारियों को जरूरी काम होने पर कार्यालय आने का निर्देश दिया था.

देखें रिपोर्ट

सचिवालय में पसरा सन्नाटा
मंगलवार को सिर्फ वित्त विभाग के प्रधान सचिव और सचिव जरूरी काम की वजह से अपने कार्यालय पहुंचे. शेष सभी विभागों के अधिकारी अपने घर से काम कर रहे हैं. मुख्य सचिवालय में मुख्य सचिव और गृह सचिव सहित कई महत्वपूर्ण अधिकारी बैठते हैं. लेकिन आज किसी अधिकारी के उपस्थिति नहीं होने से सचिवालय में सन्नाटा पसरा रहा.

मुख्य सचिव दीपक कुमार का कार्यालय

बीजेपी के 30 से ज्यादा कार्यकर्ता पॉजिटिव
बता दें कि राज्य में कई मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बीजेपी कोटे के मंत्री विनोद सिंह पहले से कोरोना संक्रमित हैं और 13 जुलाई को जदयू कोटे के मंत्री शैलेश कुमार सिंह के पॉजिटिव होने का मामला सामने आया. साथ ही मंगलवार को बीजेपी के 30 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सील हुआ कार्यालय

ABOUT THE AUTHOR

...view details