बिहार

bihar

ETV Bharat / state

OBC को साधने की तैयारी में BJP, 15 और 16 फरवरी को पटना में होगा राष्ट्रीय अधिवेशन

बीजेपी ओबीसी समाज के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने की कवायद में जुट गई है. बीजेपी ओबीसी वोट पाने के लिए पटना में 15 और 16 फरवरी को राष्ट्रीय महाधिवेशन का आयोजन करने जा रही है.

By

Published : Feb 13, 2019, 6:20 PM IST

वोट बैंक

पटनाः दूसरी बार सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी ने ओबीसी मतों को साधने की कवायद शुरू कर दी है. इसी के मद्देनजर सरकार 15 फरवरी को ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित करने जा रही है. कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे. भारतीय जनता पार्टी बापू सभागार में ओबीसी मोर्चा के तहत दो दिवसीय राष्ट्रीय महाधिवेशन का आयोजन करने जा रही है.

कार्यक्रम की जानकारी देते कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रहेंगे. कार्यक्रम में ओबीसी वोट बैंक को जुटाने के लिए भाजपा के ओबीसी नेताओं का जमावड़ा लगेगा. कार्यक्रम की जानकारी देते कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार कार्यक्रम में कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार ने ओबीसी के हक में कई फैसले लिए हैं. हम ओबीसी की चिंता करते है और उन्हें एकजुट करने के लिए सम्मेलन का आयोजन कर रहे है.

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, शिवराज सिंह चौहान, केशव प्रसाद मौर्य, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास समिति के कई बड़े दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details