बिहार

bihar

8 MLC ने ली शपथ, कार्यक्रम में CM नीतीश और पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी रहे मौजूद

By

Published : Nov 22, 2020, 3:24 PM IST

बिहार विधान परिषद के लिए नवनिर्वाचित सभी 8 सदस्यों ने शपथ ग्रहण की. शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद मौजूद रहे. पढ़ें पूरी खबर...

बिहार विधानसभा
बिहार विधानसभा

पटना:बिहार विधान परिषद के लिए नवनिर्वाचित 8 सदस्यों ने आज शपथ ले ली. विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने आठों सदस्यों को विधान परिषद की गोपनीयता की शपथ दिलाई. विधान परिषद के उप सभागार में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी मौजूद रहे.

बिहार विधान परिषद के लिए नव निर्वाचित 8 सदस्यों नीरज कुमार, नवल यादव, एनके यादव, केदार पांडे, संजय कुमार सिंह, सर्वेश कुमार, मदन मोहन झा और देवेश चंद्र ठाकुर ने विधान परिषद के उपसभागार में आयोजित समारोह में शपथ ली. मदन मोहन झा ने मैथिली में शपथ ली तो, अन्य सभी सदस्यों ने हिंदी में.

नव निर्वाचित MLC के साथ सीएम नीतीश

समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी शामिल हुए. वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे. दोनों सदनों के सदस्य इस कार्यक्रम में मौजूद रहे. कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने एक-एक कर सभी सदस्यों को शपथ दिलायी.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नवनिर्वाचित एमएलसी

मेंटेन नहीं हो पाई सोशल डिस्टेंसिंग
कोरोना महामारी के बीच सभी सदस्यों को शपथ दिलाने के लिए कई तरह के इंतजाम किए गए. बावजूद इसके, बड़ी संख्या में समर्थक समारोह में पहुंचे. लिहाजा, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो सका.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए पूर्व डिप्टी सीएम

यह भी पढे़ं:पिछले 24 घंटे में 45 हजार से अधिक नए कोरोना पॉजिटिव केस, 501 मौतें

देखें खास इंटरव्यू :धारा 370 को दुनिया की कोई ताकत वापस नहीं ला सकती, उसे दफना दिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details