बिहार

bihar

By

Published : Oct 10, 2020, 5:35 AM IST

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव से पहले ही पुष्पम प्रिया चौधरी की पार्टी को लगा झटका, उम्मीदवार का हुआ नामांकन रद्द

मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र से पुष्पम प्रिया चौधरी की पार्टी के उम्मीदवार का नामांकन रद्द हो गया है. बताया जाता है कि उम्मीदवार इंजीनियर सुशील कुमार के नामांकन पत्र में जांच के दौरान प्रस्तावक का हस्ताक्षर छुटा हुआ पाया गया. जिसके बाद चुनाव प्रार्यावेक्षक और निर्वाची पदाधिकारी ने विचार विमर्श कर उनका नामांकन रद्द कर दिया.

Nomination of Pushpam Priya Chaudhary party candidate canceled
Nomination of Pushpam Priya Chaudhary party candidate canceled

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान से पहले ही पुष्पम प्रिया चौधरी की पार्टी को झटका लगा है. जिले के मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र से प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार इंजीनियर सुशील कुमार का नामांकन रद्द हो गया है. इसके प्लुरल्स पार्ट के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में काफी निराशा है.

मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद स्क्रूटनी के दौरान कई उम्मीदवारों का नामांकन रद्द किया गया. जिसमें प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार का भी नाम शामिल है. बताया जाता है कि उम्मीदवार इंजीनियर सुशील कुमार के नामांकन पत्र में जांच के दौरान प्रस्तावक का हस्ताक्षर छुटा हुआ पाया गया. जिसके बाद चुनाव प्रार्यावेक्षक और निर्वाची पदाधिकारी ने विचार विमर्श के बाद उनका नामांकन रद्द कर दिया.

पेश है रिपोर्ट

243 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा
बता दें कि पुष्प्म प्रिया चौधरी ने पूरे बिहार के 243 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने का एलान कर चुकी है, लेकिन चुनाव से पहले ही उम्मीदवार का नामांकन रद्द होना उनके लिए दुखद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details