बिहार

bihar

पटना में ट्रेड यूनियन के भारत बंद का असर नहीं, गाड़ियों का परिचालन सामान्य

By

Published : Jan 8, 2020, 1:33 PM IST

पटना में बंद समर्थकों की ओर से कई जगहों पर आवाजाही रोकने की कोशिश भी की गई है. लेकिन राजधानी पटना की सड़कों पर आम दिनों की तरह है गाड़ियों का परिचालन हो रहा है. ट्रेड यूनियन के बंद का कई विपक्षी दलों ने भी समर्थन किया है.

trade-union
trade-union

पटना:ट्रेड यूनियन की तरफ से कई मुद्दों को लेकर आज पूरे देश में भारत बंद किया गया है. इसका खासा असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है. राजधानी की प्रमुख सड़कों पर बंद को लेकर जुलूस भी निकाला जा रहा है, हालांकि इससे किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो रही है.

एक महीने के अंदर तीसरा बंद
बिहार में एक महीने के अंदर ये तीसरा बंद है. बंद को लेकर जुलूस निकाल रहे ट्रेड यूनियन के समर्थक का कहना है कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है, मजदूरों की हालत खराब है और सरकार सुन नहीं रही है. बंद को सफल बनाने के लिए वाम दलों की ओर से कई दिनों से प्रयास किए गए हैं और आज भी इसे पूरी तरह से सफल भी किया गया है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

विपक्ष से मिला समर्थन
पटना में बंद समर्थकों की ओर से कई जगहों पर आवाजाही रोकने की कोशिश भी की गई है. लेकिन राजधानी पटना की सड़कों पर आम दिनों की तरह है गाड़ियों का परिचालन हो रहा है. ट्रेड यूनियन के बंद का कई विपक्षी दलों ने भी समर्थन किया है, हालांकि राजधानी में इसका कुछ खासा असर देखने को नहीं मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details