बिहार

bihar

ETV Bharat / state

8 दिन बाद भी नहीं मिल रहा गायब चावल व्यवसायी दो भाइयों का कोई सुराग

लापता चावल व्यवसायी 2 भाइयों को 8 दिन से पुलिस ढूंढ नहीं पाई है. वहीं, इस मामले पर पटना एसएसपी ने कहा कि पुलिस सही दिशा मे काम कर रही है. जल्द से जल्द उन्हें सकुशल बरामद कर लिया जाएगा.

By

Published : Dec 14, 2020, 8:43 PM IST

पटना में व्यवसायी लापता
लापता व्यवसायियों को ढ़ूढ रही है पुलिस

पटना: राजधानी के जमाल रोड के रहने वाले चावल व्यवसायी पिछले 8 दिनों से लापता है. चावल व्यवसायी बंधुओं के पिता भरत प्रसाद ने अपने दोनों बेटे राकेश कुमार और अमित कुमार गुप्ता के अपहरण की आंशका जताते हुए इस बाबत नौबतपुर थाने में मामला दर्ज करवाया है. वहीं, इस मामलें में पटना एससपी उमेश कुमार ने कहा कि लापता व्यवसायियों को ढूढने के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है.

वहीं, इस मामले में एसएसपी ने कहा कि उनकी जांच सही दिशा में चल रही है. गायब हुए दोनों चावल व्यवसायियों को सकुशल बरामद करना पुलिस की प्राथमिता है. पुलिस लगातार अपने खबरियों के माध्यम से लापता व्यवसायियों के सुराग को ढूंढने में लगी हुई है.

चावल व्यवसायियों पर है भारी कर्ज
वहीं, चावल बंधुओं पर भारी मात्रा में मार्केट का कर्ज होने के सवाल का जवाब देते हुए पटना एसएसपी ने कहा की पब्लिक डोमेन में चल रही बात पर पुलिस ध्यान नहीं देती है. पुलिस की अनुसंधान सही दिशा में काम कर रही है. जल्द से जल्द व्यवसायियों को बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दी जाएगी.

व्यवसायियों को जल्द ढूंढ लेगी पुलिस, देखें पूरी रिपोर्ट

लापता व्यवसायियों को लेकर सियासत गर्म
वहीं, इस मुद्दे को लेकर प्रदेश की सियासत भी गर्म हो चुकी है. कुछ दिनों पहले राजद के नेता रणविजय साहू ने लापता व्यवसायियों के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि दो चावल व्यवसायियों के अपहरण के बाद व्यवसायियों में डर और आक्रोश का माहौल है. पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे रण विजय साहू ने बिहार सरकार से मांग की थी कि जल्द से जल्द दोनों चावल व्यवसायी राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता की सकुशल बरामदगी की जाए. उन्होंने कहा था कि ऐसा नहीं होने पर राजद व्यवसायी प्रकोष्ठ की ओर से दोनों चावल व्यवसायियों को बरामद करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details