बिहार

bihar

By

Published : Jun 21, 2019, 5:25 PM IST

Updated : Jun 21, 2019, 5:50 PM IST

ETV Bharat / state

चमकी बुखार पर नित्यानंद राय का गोलमटोल जवाब, कहा- इसमें सबको करना चाहिए सहयोग

नित्यानंद राय ने कहा कि बहुत जल्दी हम लोग इस बीमारी पर कंट्रोल कर लेंगे और भविष्य में बिहार में इस तरह की महामारी नहीं हो. इसका प्रयास केंद्र और राज्य सरकार दोनों कर रही है.

नित्यानंद राय

पटना: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री और बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय शुक्रवार को पटना पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए चमकी बुखार से बच्चों की मौत पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों सजग है और इस पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र से लाइफ एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम आई है, जो शोध कर रही है. दोनों ही सरकार इसके ठोस उपाय के लिए कदम उठा रही है.

नित्यानंद राय ने कहा कि इस मामले पर विपक्ष अगर कुछ कह रहा है तो गलत कह रहा है. इस पर विपक्ष को राजनीति नहीं करनी चाहिए. निश्चित तौर पर सहयोग करना चाहिए कि किस तरह से इस महामारी से बिहार उबरे. उन्होंने कहा कि बहुत जल्दी हम लोग इस बीमारी पर कंट्रोल कर लेंगे और भविष्य में बिहार में इस तरह की महामारी नहीं हो. इसका प्रयास केंद्र और राज्य सरकार दोनों कर रही है.

नित्यानंद राय का बयान

'आतंकवाद के खिलाफ भारत ने छेड़ दी है लड़ाई'

वहीं, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि निश्चित तौर पर जिस तरह से जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी घटनाएं होती हैं, वह दुखद है. शहीद जवानों के परिजनों के साथ हमारी संवेदना हमेशा बनी रहेगी. नित्यानंद राय ने कहा कि अब पाकिस्तान को समझना चाहिए कि इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और वह इस मामले पर काफी सख्त हैं. पूरे विश्व में आतंकवाद के खिलाफ भारत ने लड़ाई छेड़ दी है. उन्होंने दावा किया कि बहुत जल्द ही और कुछ ठोस कदम आतंकवाद के खात्मा करने के लिए भारत सरकार उठाएगी.

Last Updated : Jun 21, 2019, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details