बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रघुवंश सिंह के दावे पर प्रेम कुमार का पलटवार, बोले- RJD के साथ कभी नहीं जाएंगे नीतीश

प्रेम कुमार का कहना है कि रघुवंश प्रसाद दावा करते हैं, उसी बयान को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खारिज करते हैं. यह सिर्फ ख्याली पुलाव है. बीजेपी नेता का मानना है कि नीतीश कुमार एनडीए नहीं छोड़ेंगे

By

Published : Dec 1, 2019, 8:24 PM IST

new delhi
प्रेम कुमार

नई दिल्ली:पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के नीतीश कुमार के आरजेडी के साथ आने का दावा किया है. जिसके बाद सियासी गलियारे में हलचल मची है. वहीं बीजेपी कोटे से नीतीश कैबिनेट में कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने दावा किया है कि नीतीश कुमार कभी भी आरजेडी के साथ नहीं जायेंगे.

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने रघुवंश के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को बुरी हार मिली है, खाता नहीं खुलने से आरजेडी समाप्ति की ओर है. इसलिए आरजेडी के नेता परेशानी में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. प्रेम कुमार के मुताबिक आरजेडी के नेता राजनीतिक फायदे के लिए जनता को गुमराह कर रहे हैं. कृषि मंत्री ने कहा कि बिहार की जनता विकास चाहती है और इस काम को बीजेपी और जदयू गठबंधन की सरकार बखूबी कर रही है. दूसरी तरफ केंद्र सरकार भी हर संभव मदद कर रही है.

ईटीवी भारत संवाददाता से बातचीत करते प्रेम कुमार

बिहार में एनडीए एकजुट
प्रेम कुमार ने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट है. एनडीए में कोई भी दरार नहीं है. जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन बरकरार रहेगा. बीजेपी नेता का मानना है कि आरजेडी के लोग दिन में सपने देख रहे हैं. नीतीश कुमार कभी भी आरजेडी के साथ नहीं जायेंगे. नीतीश कुमार को लेकर आरजेडी में उभरे मतभेद पर प्रेम कुमार ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान को खारिज कर सबकुछ स्पष्ट कर दिया है. आरजेडी की नीतीश कुमार से कोई बातचीत नहीं चल रही है.

रघुवंश प्रसाद के बयान को खारिज करते बिहार के कृषि मंत्री

ये भी पढ़ेंःCM नीतीश के करीबी मंत्री श्रवण कुमार का दावा- झारखंड में JDU बनेगी किंगमेकर
रघुवंश का नीतीश से बातचीत का दावा
आरजेडी उपाध्यक्ष ने अपने बयान में कहा कि जिस तरह महाराष्ट्र में सभी गैर बीजेपी दल एकजुट हुए हैं. उसी तरह बिहार में सभी गैर बीजेपी दलों को एकजुट होना चाहिए. तभी बीजेपी को बिहार विधानसभा चुनाव में हराया जा सकता है. रघुवंश प्रसाद ने दावा किया था कि नीतीश कुमार को साथ लाने के लिए आरजेडी नीतीश से बात भी कर रही है. हालांकि बीजेपी ने इस बयान को खारिज कर दी है. बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कह चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details