बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विकास कार्यों की समीक्षा पर निकले CM नीतीश, किशनगंज से कर रहे दूसरे चरण की शुरुआत

मुख्यमंत्री ने दूसरे चरण की यात्रा के दौरान किशनगंज, पूर्णिया और मधेपुरा जाएंगे. सबसे पहले मुख्यमंत्री किशनगंज में हुए विकास कार्यों का समीक्षा करेंगे.

By

Published : Nov 15, 2019, 12:38 PM IST

नीतीश कुमार

पटना: विकास कार्यों की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दूसरे चरण की यात्रा पर रवाना हो गए हैं. सीएम दूसरे चरण की अपनी यात्रा किशनगंज शुरू करेंगे. पूर्णिया और मधेपुरा में भी विकास कार्यों का जायाजा लेंगे. इस यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट है.

सीएम नीतीश कुमार प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं. इस वर्ष मुख्यमंत्री ने इसकी शुरुआत चंपारण से की थी. राम मंदिर पर फैसला को लेकर यात्रा को स्थगित कर दिया था. मुख्यमंत्री ने दूसरे चरण की यात्रा के दौरान किशनगंज, पूर्णिया और मधेपुरा जाएंगे. सबसे पहले मुख्यमंत्री किशनगंज में हुए विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे.

दूसरे चरण की यात्रा पर निकले सीएम

विकास कार्यों की कर रहे समीक्षा
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समय-समय पर बिहार के जिलों की यात्रा करते रहे हैं. इस बार भी वो विकास की योजनाओं की समीक्षा करने के लिए प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं. वहीं, मुख्यमंत्री का सीमांचल दौरा कई मायनों में खास माना जा रहा है. इसके बाद मुख्यमंत्री उत्तर बिहार के कई जिलों के दौरे पर निकलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details