बिहार

bihar

आज अरुण जेटली की जयंती पर नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि, कोरोना को लेकर जल्द बैठक बुलाने की कही बात

By

Published : Dec 28, 2021, 11:53 AM IST

आज अरुण जेटली की जयंती पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जल्द बैठक बुलाने का बात कही है.

नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि
नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि

पटना:आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की जयंती (Arun Jaitley Birth Anniversary) है. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के राजेंद्र नगर स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण (Nitish Kumar Paid Tribute To Arun Jaitley ) कर उन्हें याद किया. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ राज्यपाल फागू चौहान, उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन सहित कई नेता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें:CM नीतीश करेंगे इस साल की आखिरी कैबिनेट मीटिंग, कई बड़े फैसले संभव

अरुण जेटली के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की काफी नजदीकी संबंध रहे थे. दिवंगत अरुण जेटली नीतीश कुमार की बातों को हमेशा से मजबूती से रखते रहे. बता दें कि नीतीश कुमार की एनडीए में फिर से वापसी में अरुण जेटली ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वहीं कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने जल्द ही बैठक बुलाने की बात कही है.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:बीजेपी कार्यालय पटना में मनाई भूतपूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की जयंती, अटल सभागार में प्रतिमा का अनावरण

बता दें कि अरुण जेटली का जन्म 28 दिसंबर 1952 को हुआ था. साल 1952 में जन्मे अरुण जेटली का राजनीतिक करियर दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्र राजनीति से शुरू हुआ था. अरुण जेटली का सफर बीजेपी के अग्रणी नेता बनने से लेकर वित्त मंत्री की कुर्सी तक पहुंचकर खत्म हुआ. ​अरुण जेटली भारत के प्रसिद्ध अधिवक्ता एवं राजनेता भी थे. वे भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता एवं पूर्व वित्त मन्त्री थे.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details