बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM का 9 जिलों के JDU कार्यकर्ताओं से संवाद, लालू-राबड़ी शासनकाल पर कसा तंज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जेडीयू कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया. साथ ही सीएम ने उन्हें चुनाव की तैयारी के लिए दिशा-निर्देश भी दिया. इस दौरान उन्होंने विकासकार्यों को लेकर भी अपनी बात रखी.

By

Published : Jun 10, 2020, 10:48 PM IST

जेडीयू
जेडीयू

पटना: 10 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 9 जिलों के जेडीयू कार्यकर्ताओं से संवाद किया और उन्हें चुनाव की तैयारी करने का संकेत दिया. संवाद के दौरान सीएम ने लालू-राबड़ी के 15 सालों के शासनकाल की तुलना अपने शासनकाल से की और बिजली, सड़क, स्वास्थ्य और शिक्षा से लेकर अपराध तक के बारे में निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में बिहार में हर क्षेत्र में विकास हुआ है.

कार्यकर्ताओं से सीएम ने लिया फीडबैक

सीएम नीतीश ने कहा कि अपराध नियंत्रण के क्षेत्र में हर उपाय किए गए हैं और यही कारण है कि केंद्र सरकार के 2018 की रिपोर्ट में बिहार अपराध के मामले में 23 में स्थान पर है. सीएम ने कार्यकर्ताओं को बिहार सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का निर्देश भी दिया.

नीतीश कुमार, सीएम

सीएम नीतीश ने लालू राबड़ी शासन पर कसा तंज
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से चौथे दिन भी पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद किया गया. मुख्यमंत्री चौथे दिन समस्तीपुर, खगड़िया, बेगूसराय, भागलपुर, बांका, मुंगेर, जमुई, शेखपुरा और लखीसराय के कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार रहने को कहा. मुख्यमंत्री ने 15 साल के शासन को लेकर भी कार्यकर्ताओं से बातचीत की और लालू-राबड़ी के शासनकाल से उसकी तुलना भी की.

देखें रिपोर्ट

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम इस प्रकार से रहेगा:

  • 11 जून को पटना, नालंदा, भोजपुर, रोहतास, कैमूर और बक्सर जिलों के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
  • 12 जून को जहानाबाद, अरवल, नवादा, गया, औरंगाबाद जिलों के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details