बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: वशिष्ठ नारायण के निधन पर प्रदेश में शोक की लहर, सीएम ने दी श्रद्धांजलि

वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना प्रकट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

By

Published : Nov 14, 2019, 10:58 AM IST

nitish kumar

पटना:देश के महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का पीएमसीएच में निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन से पूरे प्रदेश में शोक की लहर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी महान गणितज्ञ के निधन पर अपनी शोक संवेदना जाहिर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वशिष्ठ नारायण एक महान गणितज्ञ थे. उनके निधन से देश को काफी बड़ा नुकसान हुआ है. बता दें कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी शोक जताया है. उन्होंने कहा है कि वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन से प्रदेश और देश को अपूरणीय क्षति हुई है. इसके साथ कई राजनीतिक दिग्गजों ने भी शोक जताया है.

वशिष्ठ नारायण के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

पीएमसीएच में निधन
वशिष्ठ नारायण सिंह काफी दिनों से सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी से ग्रसित थे. अक्टूबर महीने में भी उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. उस समय ब्लड प्रेशर लो और शरीर में सोडियम की मात्रा कम हो गई थी. सेहत ठीक होने पर उन्हें वापस गांव भेज दिया गया था. लेकिन फिर से उनकी तबीयत बिगड़ने से पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. जहां आज उनका निधन हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details