बिहार

bihar

CM के बयान पर बोले RJD विधायक- डैमेज कंट्रोल में लगे हैं नीतीश कुमार

By

Published : Dec 30, 2020, 9:43 PM IST

राजद विधायक राकेश रोशन ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. सरकार का भविष्य संकट में है. इसी वजह से जेडीयू के विधायक नीतीश कुमार पर भरोसा करने की बजाय अब राजद की ओर उम्मीद भरी नजर से देख रहे हैं.

RJD MLA Rakesh roshan
राजद विधायक राकेश रोशन

पटना: राष्ट्रीय जनता दल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर एक बार फिर पलटवार किया है. आरजेडी ने सवाल किया है कि आखिर ऐसी कौन सी मुसीबत आ गई कि मुख्यमंत्री को सफाई देनी पड़ी. गौरतलब है कि बुधवार को मुख्यमंत्री ने श्याम रजक के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जेडीयू में सब ठीक है.

पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता श्याम रजक ने मंगलवार को कहा था कि जेडीयू के 17 विधायक उनके संपर्क में हैं और वे जेडीयू छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. इसपर मुख्यमंत्री ने कहा कि बयान बेबुनियाद है. आरजेडी के दावे में कोई दम नहीं है. मुख्यमंत्री के इस बयान पर आरजेडी विधायक राकेश रोशन ने सवाल उठाए हैं.

राजद विधायक राकेश रोशन

संकट में है सरकार का भविष्य
"मुख्यमंत्री अगर सफाई दे रहे हैं तो इसका मतलब जरूर दाल में कुछ काला है. जदयू और बीजेपी के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. सरकार का भविष्य संकट में है. इसी वजह से जदयू के विधायक भी नीतीश कुमार पर भरोसा करने के बजाय अब राजद की ओर उम्मीद भरी नजर से देख रहे हैं. मुख्यमंत्री सफाई दे रहे हैं. इसका मतलब है कि वे डैमेज कंट्रोल में लगे हैं."- राकेश रोशन, आरजेडी विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details